Create
Notifications

WWE Live Event रिजल्ट्स, प्रोविडेंस: 26 नवंबर 2016

विजय शर्मा

WWE रॉ का लाइव इवेंट रोड आइलैंड के प्रोविडेंस में 26 नवंबर को हुआ, ये रॉ के हॉलीडे टूर का हिस्सा था। लाइव इवेंट की शुरुआत रॉ की टैग टीमों के बीच फैटल 4 वे मैच से हुई जबकि मेन इवेंट चैंपियन Vs चैंपियन मैच था, जो रोमन रेंस और केविन ओवंस के बीच हुआ था।इसके अलावा रॉ में भी कई सारे मैच हुए। प्रोविडेंस में हुए WWE रॉ के लाइव इवेंट के सभी मैचों के रिजल्ट्स: # टैग टीमों के बीच फैटल 4 वे मैच लाइव इवेंट की शुरुआत रॉ की टैग टीमों के बीच फैटल 4 वे मैच से हुई, जिसमें टैग टीम चैंपियन न्यू डे ने द क्लब, सिजेरो, शेमस, एंजो, कैस को हराया। # सिन कारा Vs कर्टिस एक्सल सिन कारा और कर्टिस एक्सल के बीच सिंगल्स मैच हुआ। जिसमें सिनकारा ने कर्टिस एक्सल को हराया। # गोल्डन ट्रुथ, डैरेन यंग Vs टाइटस ओ नील, शाइनिंग स्टार्स लाइव इवेंट के दौरान आर ट्रुथ, गोल्डस्ट और डैरेन यंग ने टीम बनाकर टाइटस ओ नील और शाइनिंग स्टार्स का सामना किया। मैच में गोल्डन ट्रुथ और डैरेन यंग की टीम को जीत हासिल हुई। # सैथ रॉलिंस Vs रूसेव कंपनी के 2 बड़े स्टार्स के बीच हुए मैच को सैथ रॉलिंस ने पैडीग्री के जरिए जीता।

# साशा बैंक्स, बेली, एलीसिया फॉक्स Vs शार्लेट, डैना ब्रूक, नाया जैक्स

रॉ की विमेंस स्टार्स के बीच ट्रिपल थ्रैट टैग टीम मैच हुआ। जिसमें साशा बैंक्स, बेली, एलीसिया फॉक्स की जोड़ी ने शार्लेट, डैना ब्रूक और नाया जैक्स को हराया।

# नेविल Vs बो डैलस

सिंगल्स मैच में नेविल ने बो डैलस को आसानी से हराया। # रोमन रेंस Vs केविन ओवंस मेन इवेंट मैच में यूएस चैंपियन रोमन रेंस का सामना यूनिवर्सल चैंपियन केविन ओवंस के साथ हुआ। ये एक चैंपियन Vs चैंपियन मैच था। मैच में जीत रोमन रेंस के हाथ लगी


Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...