COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE Live Event रिजल्ट्स, स्प्रिंगफील्ड, 22 जुलाई 2018: एजे स्टाइल्स ने जीता मैच

51   //    23 Jul 2018, 16:19 IST

स्मैकडाउन का लाइव इवेंट इस बार स्प्रिंगफील्ड में हुआ।  इसमें चैंपियन एजे स्टाइल्स का मुकाबला देखने को मिला।  एजे स्टाइल्स ने अपने दो पुराने दुश्मन को हराया। जबकि स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप मैच के साथ साथ टैग टीम चैंपियनशिप टाइटल भी दांव लगा था। डेनियल ब्रायन और मिज की दुश्मनी देखी गई जबकि जैफ हार्डी पर यूएस चैंपियनशिप मैच में फिर से अटैक हुआ।


नजर डालते हैं स्प्रिंगफील्ड में हुए स्मैकडाउन के लाइव इवेंट के परिणामों पर-






स्मैकडाउन की टैग टीम चैंपियनशिप जोड़ी ब्लजिन ब्रदर्स ने द उसोज और ल्यूक गैलोज-कार्ल एंडरसन को ट्रिपल थ्रेट मैच में हराया।


एंड्राडे अल्मास ने सिनकार को मात दी।


सिक्स विमेंस टैग टीम मैच में असुका, निकी क्रॉस और बैकी लिंच ने द आइकोनिक्स और लाना को ढेर किया।


यूएस चैंपियनशिप मैच में जैफ हार्डी में चैंपियन शिंस्के नाकामुरा को डिसक्वालिफिकेशन से हराया। दरअसल, रैंडी ऑर्टन ने मैच के दौरान जैफ हार्डी पर अटैक किया था, जिसके कारण मैच को डिसक्वालिफाई किया गया।


डेनियल ब्रायन ने अपने दुश्मन द मिज को हराया।


द न्यू डे द बार को मात दी।


स्मैकडाउन की विमेंस चैंपियन कार्मेला ने नेओमी को मात दी।


मेन इवेंट में WWE चैंपियन एजे स्टाइल्स ने रुसेव और अपने पुराने TNA के दुश्मन समोआ जो पर जीत दर्ज की। मुकाबले में समोआ जो ने स्टाइल्स को कोकिना क्लच में पकड़ लिया था लेकिन तभी रुसेव की सुपरकिक समोआ जो के लगी, उसके बाद एजे ने फिनोमिनल पंच मारकर रुसेव को पिन किया। कयास लगाया जा रहा है कि समरस्लैम में एजे स्टाइल्स बनाम समोआ जो का मैच होगा। हालांकि मैच के बाद समोआ जो और रुसेव ने एक दूसरे को गले लगाया।

Advertisement

























Advertisement
Advertisement
Fetching more content...