WWE Live Event रिजल्ट्स, ट्रेंटन: 31 अक्टूबर 2016

इस बार WWE लाइव था ट्रेंटन, न्यू जर्सी से और इसमें हिस्सा लिया स्मैकडाउन लाइव के सुपरस्टार्स ने। यह बात ध्यान रखने वाली थी कि आज के शो में काफी कम दर्शक आए थे, इसके पीछे का कारण यह इवेंट उसी दिन हुआ था जिस दिन हैलोविन था। उस इवेंट के रिजल्ट्स इस प्रकार है। 1- द मिज vs डॉल्फ जिगलर (इंटरकॉन्टिनेन्टल चैंपियनशिप) शो की शुरुआत शानदार मैच के साथ हुई, डॉल्फ जिगलर ने द मिज को सुपरकिक लगाकर मैच को अपने नाम किया। डॉल्फ जिगलर ने द मिज को हराया 2- कर्ट होकिंस और द वौंडविलांस vs हाइप ब्रदर्स और अपोलो क्रूज यह एक अच्छा टैग टीम मैच था, बेबीफेस टीम की यहाँ जीत हुई। अपोलो क्रूज ने अपनी टीम के लिए जीत दर्ज की।

हाइप ब्रदर्स और अपोलो क्रूज ने कर्ट होकिंस को हराया 3- जैक स्वैगर vs टाइलर ब्रीज

यह काफी छोटा मैच था, अंत में जैक स्वैगर ने टाइलर ब्रीज को अपने सबमिशन पैट्रिएट लॉक से हराया। जैक स्वैगर ने टाइलर ब्रीज को हराया 4- कलिस्टो vs बैरन कोर्बीन यह मैच भी काफी छोटा रहा, पूरे मैच के दौरान बैरन कोर्बीन ने डोमिनेट किया और अंत में जीत दर्ज की। बैरन कोर्बीन ने कलिस्टो को हराया 5- रैंडी ऑर्टन vs केन (स्ट्रीट फाइट) एक बेहतरीन एक्शन मैच, जोकि ब्रे वायट और ल्यूक हार्पर के दखल देने के बाद रैंडी ऑर्टन के पक्ष में गया।

रैंडी ऑर्टन ने केन को हराया 6- बैकी लिंच और नाओमी vs कार्मेला, अलेक्सा ब्लिस और नटालिया (3 ऑन 2 हैंडीकैप मैच)

ब्लू ब्रैंड की विमेन्स डिवीजन ने एक शानदार मैच दिया। बैकी लिंच ने अपनी टीम के लिए जीत दर्ज की, उन्होंने नटालिया को सबमिशन से हराया।

बैकी लिंच और नाओमी को कार्मेला, अलेक्सा ब्लिस और नटालिया को हराया 7- अमेरिकन एल्फा vs द उसोस vs हीथ स्लेटर और राइनो (टैग टीम चैंपियनशिप)

यह एक अच्छा मैच था और अंत में टैग टीम चैम्पियंस ने जीत दर्ज की। हीथ स्लेटर एवं राइनो ने अमेरिकन एल्फा और द उसोस को हराया 8- एजे स्टाइल्स vs डीन एम्ब्रोज़ (WWE चैंपियनशिप) आज की रात का यह सबसे अच्छा मैच था, मैच में एजे स्टाइल्स ने डीन एम्ब्रोज़ पर दबदबा बनाया रखा, लेकिन एम्ब्रोज़ ने स्टाइल्स को डर्टी डीड्स दें दिया। एजे स्टाइल्स ने डीन एम्ब्रोज़ को हराया

मुख्य बातें
  • WWE रैंडी ऑर्टन और वायट फैमिली को लगातार लाइव इवेंट्स में साथ रख रही है।
  • आज का शो भी रॉ की तरह खाली नज़र आया।
  • शो के दौरान स्टेडियम कई जगह खाली स्पोट्स दिखाई दिए।
लेखक- एल मेजर, अनुवादक- मयंक मेहता