Create
Notifications

WWE Live Event रिजल्ट्स, टायलर: 5 दिसंबर 2016

मयंक मेहता
visit

मंडे को WWE लाइव इवेंट हुआ टायलर, टेक्सस से और इसमें हिस्सा लिया स्मैकडाउन लाइव के सुपरस्टार्स ने। रविवार को हुए TLC पे-पर-व्यू के बाद WWE द्वारा आयोजित यह पहला लाइव इवेंट था। पूरे शो में हमें 8 मैच देखने को मिले, जिसमें से दो चैंपियनशिप मैच थे। TLC में लगी चोट के कारण एजे स्टाइल्स ने लाइव इवेंट में हिस्सा नहीं लिया। शो का मेन इवेंट था इंटरकॉन्टिनेन्टल चैंपियनशिप के लिए ट्रिपल थ्रेट मैच, जिसमें हिस्सा लिया डीन एम्ब्रोज़, डॉल्फ जिगलर और चैम्पियन द मिज ने। हालांकि TLC पे-पर-व्यू में हील बने जेम्स एल्सवर्थ ने एक बार फिर मैच में दखल दिया और उसका खामियाजा लूनेटिक फ्रिंज को भुगतना पड़ा। आइए नज़र डालते है सभी मैचों के परिणामों पर। 1- जैक स्वैगर, अपोलो क्रूज और द हाइप ब्रदर्स vs एडेन इंग्लिश, साइमन गोच और द एसेंशन शो की शुरुआत हुई एक अच्छे टैग टीम मैच के साथ। जैक रायडर और मोजो राउली दोनों को क्राउड़ का अच्छा रिएक्शन मिला, तो बाकी स्टार्स को भी मिला जुला ही समर्थन मिला। अंत में जैक स्वैगर, अपोलो क्रूज और द हाइप ब्रदर्स ने मैच में जीत दर्ज की। जैक स्वैगर, अपोलो क्रूज और द हाइप ब्रदर्स ने एडेन इंग्लिश, साइमन गोच और द एसेंशन को हराया। 2- बैरन कोर्बिन vs कलिस्टो TLC पे-पर-व्यू में इन दोनों के बीच हुए मुक़ाबले का यह रिमैच था। हालांकि बैरन कोर्बिन ने एक बार फिर एंड ऑफ डेज देकर कलिस्टो को हरा दिया। मैच के दौरान कलिस्टो को काफी समर्थन मिला, तो कोर्बिन ने भी हील का किरदार अच्छे से निभाया। बैरन कोर्बिन ने कलिस्टो को हराया। 3- कलिस्टो vs कर्ट होकिंस बैरन कोर्बिन के खिलाफ मिली हार के बाद कलिस्टो रिंग में गिरे पड़े थे और कर्ट होकिंस ने उसी का फायदा उठाना चाहा, लेकिन छोटे मुक़ाबले में कलिस्टो ने होकिंस को मात दें दी। कलिस्टो ने कर्ट होकिंस को हराया।

4- निकी बैला vs कार्मेला vs नटाल्या (ट्रिपल थ्रेट मैच)

TLC पे-पर-व्यू में हुए बड़े खुलासे के बाद निकी बैला का सामना हुआ ट्रिपल थ्रेट मैच में कार्मेला और उनके ऊपर हमला करने वाली नटाल्या के साथ। यह एक अच्छा मैच था और स्मैकडाउन लाइव की तीनों स्टार्स को अच्छा रिसपोन्स भी मिला, लेकिन अंत में निकी बैला ने जीत दर्ज की। निकी बैला ने ट्रिपल थ्रेट मैच में कार्मेला और नटाल्या को हराया। 5- केन और अमेरिकन एल्फा vs स्मैकडाउन लाइव टैग टीम चैम्पियंस रैंडी ऑर्टन, ब्रे वायट और ल्यूक हार्पर (6 मैन टैग टीम मैच) टीम एल्फा ने डीमन केन के साथ एक अनोखी जोड़ी बनाई और सामना किया वायट फैमिली और रैंडी ऑर्टन का। यह काफी अच्छा मैच था और इसमें हर एक सुपरस्टार को चमकने का मौका मिला। अंत में टैग टीम चैम्पियंस और ल्यूक हार्पर को हार का सामना करना पड़ा। केन और अमेरिकन एल्फा ने वायट फैमिली को हराया।

6- हीथ स्लेटर और रायनो vs ब्रीजांगों (टैग टीम मैच)

TLC पे-पर-व्यू में रैंडी ऑर्टन और ब्रे वायट के खिलाफ मिली हार के बाद WWE ने रायनो और हीथ स्लेटर को अलग करने की ओर इशारा किया, तो वहीं इन दोनों टीम बनाकर ब्रीजांगों का सामना किया। स्लेटर और रायनो को अच्छा रिएक्शन मिला, तो टायलर ब्रीज और फैनडांगो पर क्राउड़ ने ध्यान ही नहीं दिया। हीथ स्लेटर और रायनो ने ब्रीजांगों को हराया।

7- एलेक्सा ब्लिस vs बैकी लिंच (स्मैकडाउन लाइव विमेन्स चैंपियनशिप मैच)

निश्चित ही यह शो का सबसे अच्छा मैच था। बैकी लिंच और एलेक्सा ब्लिस दोनों ही एक दूसरे को एक लिमिट तक लेकर गए। एलेक्सा ब्लिस स्मैकडाउन विमेन्स चैंपियनशिप के साथ खास लग रही थी, तो बैकी तो हमेशा से ही शानदार रही है। मैच के अंत में चैम्पियन की जीत हुई। एलेक्सा ब्लिस ने बैकी लिंच को मात देकर चैंपियनशिप को रिटेन किया।

8- द मिज vs डॉल्फ जिगलर vs डीन एम्ब्रोज़ (इंटरकॉन्टिनेन्टल चैंपियनशिप के लिए ट्रिपल थ्रेट मैच) शो के मेन इवेंट ने फैंस को झूमने पर मजबूर कर दिया। तीनों ही सुपरस्टार्स के बीच एक अच्छा मैच देखने को मिला और यह कहना गलत नहीं होगा कि इससे अच्छे तरीके से रैसलिंग शो का अंत नहीं हो सकता था। तीनों ही स्टार्स को काफी अच्छा और स्ट्रॉंग रिएक्शन मिला। द मिज को हील रहने की वजह से हीट का सामना करना पड़ा। हालांकि मैच के अंत को देखकर काफी हैरानी हुई, क्योंकि जेम्स एल्सवर्थ के दखल देने की वजह से डीन एम्ब्रोज़ यह मैच नहीं जीत पाए। द मिज ने ट्रिपल थ्रेट मैच में डीन एम्ब्रोज़ और डॉल्फ जिगलर को हराया।

Edited by Staff Editor
Article image

Go to article
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now