Create

WWE ने जॉन सीना के 2 मैचों को किया कैंसिल, खबर सुनने के बाद फैंस को लगा झटका

जॉन सीना ने हाल ही में की थी वापसी
जॉन सीना ने हाल ही में की थी वापसी

कुछ दिन पहले WWE मनी इन द बैंक (Money in the Bank) पीपीवी में जॉन सीना (John Cena) ने वापसी कर फैंस को सरप्राइज दिया। इसके बाद वो रेड ब्रांड और ब्लू ब्रांड में भी नजर आए। खबर के अनुसार सीना दोनों ब्रांड्स के हाउस शोज में भी मौजूद रहेंगे। डेव मैल्टजर ने हाल ही में अपनी रिपोर्ट में बड़ा खुलासा किया है। दरअसल WWE ने गैनेस्विल्ले और अटलांटा में दो लाइव इवेंट तय किए थे और इसका हिस्सा जॉन सीना भी थे। अब रिपोर्ट के अनुसार WWE ने इन दोनों लाइव इवेंट्स को रद्द कर दिया है। फैंस को जरूर ये खबर सुनकर झटका लगा होगा।

WWE ने दो लाइव इवेंट्स रद्द किए

जॉन सीना पार्ट टाइमर का रोल इस समय निभा रहे हैं और वो फ्री एजेंट के रूप में काम करेंगे। यानि की सीना रेड ब्रांड और ब्लू ब्रांड के सभी लाइव शोज और लाइव इवेंट्स में नजर आएंगे। टिकटों की बिक्री और फैंस की वजह से सीना को सभी जगह के लिए एडवर्टाइज किया गया है। गैनेस्विल्ले में 8 अगस्त को WWE का लाइव इवेंट होने वाला था लेकिन अब नहीं होगा। अटलांटा में होने वाले लाइव इवेंट को भी कंपनी ने अभी के लिए छोड़ दिया।

youtube-cover

जॉन सीना ने इस हफ्ते ही ब्लू ब्रांड के ऑफ एयर जाने के बाद मैच लड़ा। रे और डॉमिनिक के साथ मिलकर सीना ने रेंस और द उसोज को हराया। SummerSlam के लिए जॉन सीना ने रेंस को चुनौती दी लेकिन रेंस ने इसे स्वीकार नहीं किया। उम्मीद के मुताबिक रेंस और सीना की राइवलरी में कुछ नया मोड़ देखने को मिलेगा और कुछ हफ्तों बाद इस मैच का ऑफिशियल ऐलान किया जाएगा।

WWE ने दो इवेंट फिलहाल रद्द कर दिए और किस कारण से किए ये किसी को नहीं पता। जॉन सीना इसमें हिस्सा लेने वाले थे लेकिन अब नजर नहीं आएंगे। फैंस भी इस खबर को सुनने के बाद निराश हुए होंगे। SummerSlam तक जॉन सीना का शेड्यूल काफी तगड़ा इस बार लग रहा है। लगभग सभी शोज में सीना मौजूद रहेंगे और इसका फायदा WWE को जरूर मिलेगा। वैसे भी पिछले एक साल से WWE को व्यूअरशिप के कारण काफी नुकसान हुआ लेकिन अब इसमें बढ़ोत्तरी देखने को मिली है।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment