Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस ने 3MB के जिंदर और ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ लड़ा मैच

SENIOR ANALYST
Modified 21 Sep 2018, 20:21 IST

WWE हर हफ्ते रॉ और स्मैकडाउन के अलावा भी शो का आयोजन करती है। ये लाइव इवेंट्स कहलाते हैं, जिनको टीवी पर प्रसारित नहीं किया जाता। लाइव इवेंट अमेरिका और दुनिया के अलग-अलग देशो में कराए जाते हैं। 27 जुलाई (भारत में 28 जुलाई) को रॉ का लाइव इवेंट जॉर्जिया के कोलंबस शहर में हुआ। शो में रॉ के ज्यादातर सुपरस्टार्स मौजूद थे और मेन इवेंट मैच में रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस का सामना ड्रू मैकइंटायर और जिंदर महल के साथ हुआ।

खास बात थी कि ये द शील्ड Vs 3MB का मैच रहा और दोनों ही टीमें अभी WWE में आधिकारिक तौर पर काम नहीं कर रही हैं। दोनों ही टीमों से एक-एक सदस्य डीन एम्ब्रोज़ और हीथ स्लेटर मौजूद नहीं थे। मैच की शुरुआत सैथ रॉलिंस और जिंदर महल ने की और जिंदर, सैथ पर हावी नजर आए, लेकिन जल्द ही सैथ ने वापसी कर ली।

सैथ के हमले से बचते हुए जिंदर ने ड्रू को टैग किया और उसके बाद ड्रू ने आकर सैथ को गिरा दिया। उसके बाद सैथ रॉलिंस ने टैग रोमन रेंस को दिया। ड्रू और रोमन रिंग में आकर एक दूसरे को घूरने लगे। मैकइंटायर ने रोमन रेंस को पंच मारने की कोशिश की। रोमन रेंस ने इससे बचते हुए ड्रू को एक जोरदार थप्पड़ जड़ा। उसके बाद कुछ समय तक जिंदर महल और मैकइंटायर ने रोमन रेंस पर अटैक जारी रखा। इस मैच में क्राउड काफी शानदार था और रोमन रेंस, सैथ रॉलिंस को जबरदस्त समर्थन मिल रहा था। मैच के दौरान सुनील सिंह को रोमन रेंस ने उठाकर रिंग में पटक दिया और फिर सैथ ने उन्हें पावरबॉम्ब का शिकार बनाया। दोनों ही टीमों ने कई बार एक दूसरे को पिन करने की कोशिश की, लेकिन नाकाम रहे।




मैच के अंत में रोमन रेंस ने ड्रू मैकइंटायर को स्पीयर मारी और तुरंत सैथ रॉलिंस ने जिंदर महल को कर्ब स्टॉम्प मारा और पिनकर करके मैच जीता।





Published 28 Jul 2018, 13:58 IST
Advertisement
Fetching more content...