Create
Notifications

दिल्ली में होने वाले लाइव इवेंट से पहले सिंह ब्रदर्स ने रॉ के स्टार्स को भंगड़ा सिखाया

मयंक मेहता
visit

WWE रॉ रोस्टर इस समय दिल्ली में होने वाले लाइव इवेंट के लिए भारत आए हुए हैं और ऐसा लग रहा है कि उन्हें यह दौरा काफी लंबे समय तक रहने वाला है। पूर्व WWE चैंपियन और भारत के अपने स्टार जिंदर महल तो पहले ही सिंह ब्रदर्स के साथ दिल्ली पहुंच गए थे, तो रॉ विमेंस चैंपियन एलेक्सा ब्लिस और साशा बैंक्स भी कल दिल्ली पहुंची और उनका यहां पर काफी भव्य स्वागत हुआ।

#WWEUniverse in #India, please welcome the one & only @sashabankswwe! #WWELiveIndia

A post shared by WWE India (@wweindia) on

होटल पहुंचने के बाद सबसे पहले भारतीय संस्कृति के हिसाब से उनका स्वागत किया गया, इन दोनों की आर्ती उतारी गई, इसके बाद टीका लगाकर उनका स्वागत हुआ।

Your #RawWomensChampion @alexa_bliss_wwe_ is here folks! #India, get hyped up for #WWELiveIndia! A post shared by WWE India (@wweindia) on

कोई सुपरस्टार अगर भारत आता है, तो उनकी दिलचस्पी यहां कि सभ्यता जानने में जानने में जरूर होता और वो यहां आकर नई चीजें सीखने की कोशिश करते हैं। साशा बैंक्स और एलेक्सा ब्लिस ने भी कुछ वैसा ही किया। उन दोनों को सिंह ब्रदर्स ने भांगड़ा सिखाया।

WWE लाइव इंडिया ने इंस्टाग्राम पंज पर एक वीडियो पोस्ट की, जिसमें सिंह ब्रदर्स साशा बैंक्स को महारानी कहकर संभोधित कर रहे हैं। साशा बैंक्स ने एक शानदार साड़ी पहनी हुई थीं, जिसके बाद सिंह ब्रदर्स ने उनकी प्रियंका चोपड़ा और ऐश्वर्या राय से भी की। साशा बैंक्स ने भी उस पल को काफी एंजॉय किया। Capture हालांकि सिंह ब्रदर्स ने इसके बाद रॉ विमेंस चैंपियन को भी भांगड़ा के गुर सिखाएं। ब्लिस और बैंक्स जब वापस जाएंगी, तो निश्चित ही वो इन सब पल को काफी मिस करने वाली हैं।


Edited by Staff Editor
Article image

Go to article
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now