Create

वरुण धवन के दिल्ली में होने वाले WWE लाइव इवेंट को लेकर किए ट्वीट पर सैथ रॉलिंस ने दिया जवाब

विजय शर्मा

बॉलीवुड सुपरस्टार वरुण धवन कितने बड़े रैसलिंग फैंस हैं, ये बात किसी से छिपी नहीं है। वरुण ने हाल ही में दिल्ली में होने वाले WWE के लाइव इवेंट को प्रमोट किया। उन्होंने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट कर जानकारी दी कि WWE के सुपरस्टार्स दिल्ली के इंदिरा गांधी इंडोर स्टेडियम में होने वाले लाइव इवेंट का हिस्सा होंगे।

वरुण धवन के ट्वीट का सैथ रॉलिंस ने जवाब दिया। द किंग स्लेयर सैथ रॉलिंस ने ट्विटर पर लिखा, "देखिए WWE इंडिया, वरुण धवन भी इवेंट के लिए तैयार हैं। द शील्ड भारत आ रही है, आप सभी तैयार हो जाइए।"

द बॉलीवुड एक्टर अपनी पहली फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर के साथ से ही वो फैंस के चहेते बने हुए हैं। 30 साल के इस सुपरस्टार ने बदलापुर, जुडवां 2 समेत कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों में भी काम किया हुआ है। WWE के सुपरस्टार तीसरी बार इवेंट के लिए भारत आ रहे हैं। 9 दिसंबर को दिल्ली के इंदिरा गांधी इंडोर स्टेडियम में मैचों का आयोजन किया जाएगा। शो के मेन इवेंट मैच में जिंदर महल का सामना द गेम ट्रिपल एच के साथ होगा। पहले WWE ने एलान किया था कि दिल्ली में दो दिन 8 और 9 दिसंबर को लाइव इवेंट्स होंगे, लेकिन बाद में किसी कारणों से 1 ही लाइव इवेंट कराने का फैसला किया गया। जिंदर महल vs ट्रिपल एच के मैच के अलावा फैंस द शील्ड के मैच को लेकर भी काफी उत्साहित होंगे क्योंकि अब सिर्फ 1 हफ्ते का ही टाइम रह गया है।

दिल्ली में होने वाले लाइव इवेंट में होने वाले मैचों की लिस्ट

फिन बैलर vs ब्रे वायट जेसन जॉर्डन vs इलायस एंजो अमोरो vs कलिस्टो (क्रूजरवेट केन vs ब्रॉन स्ट्रोमैन एलेक्सा ब्लिस vs साशा बैंक्स रोमन रेंस, सैथ रॉलिंस और डीन एंब्रोज (शील्ड) vs सिजेरो, शेमस और समोआ जो जिंदर महल vs ट्रिपल एच


Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...