WWE ने Raw में "White Rabbit" से जुड़े नए टीजर में हुआ बड़ा खुलासा, पूर्व चैंपियन की होगी धमाकेदार वापसी?

..
कौन है White Rabbit के संकेतों के पीछे ?
WWE लगातार अपने शो में दे रही है अलग-अलग संकेत

WWE: WWE में पिछले कुछ हफ्तों से 'The White Rabbit' के बहुत सारे टीजर दिए गए हैं। सोशल मीडिया से लेकर टीवी-प्रोग्रामिंग तक फैंस लगातार इन संकेतों के पीछे की मिस्ट्री जानने की कोशिश कर रहे हैं। रॉ (Raw) के हालिया एपिसोड में भी White Rabbit के नए संकेत मिले हैं।

फैंस भी इन संकेतों को अपने हिसाब से सॉल्व कर रहे हैं। कुछ का मानना है कि इन संकेतों के पीछे ब्रे वायट हैं और कुछ इसे एलिस्टर ब्लैक के साथ जोड़ कर देख रहे है। वहीं, कई लोगों को इसके पीछे कैरियन क्रॉस के होने की उम्मीद है।

Raw के हालिया एपिसोड में मेन स्क्रीन के बीच में एक QR कोड दिखाया गया था, जिससे एक वीडियो जुड़ा हुआ था। रेड ब्रांड में दिखाए गए QR कोड के निर्देश इटली में स्थित विचित्र बनी आर्ट की तरफ इशारा कर रहे हैं।

WWE Raw में मिले White Rabbit के टीजर से जुड़ी बड़ी जानकारी सामने आई

इस वीडियो के अंत में नोट किए गए निर्देश का इशारा कॉर्बिन, Kentucky की तरफ था। कुछ लोग यह सोच रहे हैं कि इस लोकेशन से इस टीजर का क्या संबंध हो सकता है। बता दें कि इस कस्बे में WWE का एक लाइव इवेंट आयोजित हुआ था। Fightful के शॉन रॉस सैप ने बताया कि इस जगह पर 2020 की शुरुआत में ब्रे वायट ने मिज़ के खिलाफ अपनी यूनिवर्सल चैंपियनशिप डिफेंड की थी।

सैप ने यह भी बताया कि वायट द फीन्ड किरदार में दिखने से पहले बैरन कॉर्बिन के खिलाफ नजर आए थे। हालांकि, यह हो सकता है कि बाद में कोई और दिलचस्प चीज़ सामने आए। एक फैन ने सोर्स कोड के जरिए इन संकेतों को डीकोड करने की कोशिश की, जिसमें उन्हें कुछ शब्द मिले जो हैं, "कोई भी व्यक्ति वास्तव में अच्छा नहीं है" और "कोई भी व्यक्ति वास्तव में बुरा नहीं है।" ये पक्तियां एलिस्टर ब्लैक के थीम सॉन्ग की पहली दो लाइनों से मैच करती हैं।

अभी कहना मुश्किल है कि आखिर White Rabbit के पीछे कौन हैं। हालांकि फैंस ब्रे वायट की वापसी का इंतजार कर रहे हैं और अगर इसके पीछे वो होते हैं तो सभी को काफी खुशी होगी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now