Create

WWE ने WrestleMania के बड़े चैंपियनशिप मैच में किया बदलाव, दो दिग्गजों ने की धमाकेदार एंट्री

WWE WrestleMania के विमेंस टैग टीम मैच में हुए बड़े बदलाव
WWE WrestleMania के विमेंस टैग टीम मैच में हुए बड़े बदलाव
reaction-emoji
Ujjaval Palanpure

WWE WrestleMania 38 करीब है और अभी भी मैच कार्ड में बदलाव देखने को मिल रहे हैं। कुछ समय पहले WWE ने सैमी जेन (Sami Zayn) और जॉनी नॉक्सविल (Johnny Knoxville) के मैच में बड़ी शर्त जोड़ी थी। अब एक टाइटल मैच में बदलाव देखने को मिला है। दरअसल, विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप मैच में नटालिया (Natalya) और शायना बैजलर (Shayna Baszler) को शामिल किया गया है।

WWE WrestleMania के विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप मैच में एक और टीम को जोड़ा गया है

WrestleMania 38 के लिए पहले कार्मेला और क्वीन जेलिना बनाम साशा बैंक्स और नेओमी का विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप मैच तय हुआ था। बाद में WWE ने लिव मॉर्गन और रिया रिप्ली को इस मुकाबले का हिस्सा बनाया था। इसी वजह से WrestleMania के लिए ट्रिपल थ्रेट विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप मैच का ऐलान देखने को मिला।

SmackDown के अंतिम एपिसोड में साशा बैंक्स और नेओमी ने टीम बनाकर लिव मॉर्गन और रिया रिप्ली का सामना किया था। इस मैच में दोनों टीमों ने जबरदस्त प्रदर्शन किया लेकिन अंत में नटालिया और शायना बैजलर की इंटरफेरेंस हुई। उन्होंने आकर दोनों टीमों पर हमला किया। बाद में कार्मेला और क्वीन जेलिना ने भी रिंग में एंट्री की।

WWE ने साफ तौर पर संकेत दे दिए थे कि SmackDown की इन विमेंस सुपरस्टार्स को भी टाइटल मैच में शामिल किया जाने वाला है। बाद में एक बैकस्टेज सैगमेंट के दौरान नटालिया और शायना बैजलर को सोन्या डेविल ने रोका। WWE ऑफिशियल ने यहां ऐलान करते हुए बताया कि उन्हें WrestleMania में होने वाले विमेंस टैग टीम टाइटल मैच में शामिल किया जाएगा।

इसी कारण अब WrestleMania में विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप के लिए फैटल 4 वे टैग टीम मैच देखने को मिलेगा। WWE ने लगातार इस मुकाबले में टीमों को जोड़ा है। नटालिया और शायना बैजलर पहले काफी मौकों पर सोन्या डेविल की मदद कर चुकी हैं और इसी का फायदा उन्हें टाइटल मैच पाने के दौरान मिला। अब देखना होगा कि यह टाइटल मैच कैसा रहता है और इस मैच में किस टीम का पलड़ा भारी रहेगा।


Edited by Ujjaval Palanpure
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...