Create
Notifications

WWE ने अगले हफ्ते SmackDown के लिए 3 धमाकेदार मैचों का किया ऐलान, 14 महीने बाद दिग्गज लड़ेगा पहला मैच

WWE ने ब्लू ब्रांड के लिए किए बहुत बड़े ऐलान
WWE ने ब्लू ब्रांड के लिए किए बहुत बड़े ऐलान
PANKAJ
SENIOR ANALYST

WWE क्राउन ज्वैल (Crown Jewel) 2021 से पहले स्मैकडाउन (SmackDown) का अंतिम एपिसोड अगले हफ्ते जबरदस्त होगा। WWE ने अभी से कुछ बड़े मैचों का ऐलान कर दिया है। सबसे बड़ी खबर तो ये है कि ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) की यहां वापसी होगी। इसके अलावा 14 महीने बाद सोन्या डेविल (Sonya Deville) अपना मैच लड़ेंगी। WWE ने इस शो को हिट कराने के लिए अभी से तैयारियां शुरू कर दी है। फैंस को अगले हफ्ते काफी मजा ब्लू ब्रांड में आएगा।

WWE SmackDown का अगला एपिसोड जबरदस्त होगा

रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर का अगले हफ्ते एक बार फिर आमना-सामना होगा। SmackDown विमेंस चैंपियन बैकी लिंच का सामना साशा बैंक्स के साथ होगा। ये सिंगल मैच बहुत बड़ा होगा और इसमें काफी बवाल देखने को मिलेगा। ये दोनों सुपरस्टार्स फैंस को अच्छा मैच देेने की पूरी कोशिश करेंगी।

सबसे बड़ा मैच सोन्या डेविल और नेओमी के बीच होगा। WWE ऑफिशियल के रूप में इस समय सोन्या डेविल काम कर रही हैं। नेओमी ने ब्लू ब्रांड में वापसी की और इसके बाद से ही दोनों के बीच बैकस्टेज हर शो में काफी बवाल देखने को मिला। आपको बता दें SummerSlam 2020 के बाद अपना पहला मैच सोन्या डेविल अगले हफ्ते लड़ेंगी।

King of the Ring 2021 टूर्नामेंट का दूसरा राउंड भी इस शो में देखने को मिलेगा। Queen's Crown टूर्नामेंट का सेमीफाइनल भी फैंस को यहां देखने को मिलेगा। जेलिना वेगा का मुकाबला कार्मेला के साथ ब्लू ब्रांड में होगा। वेगा और कार्मेला के बीच भी अच्छा मैच होने की उम्मीद हैं।

Zelina Vega takes on @CarmellaWWE in the #QueensCrown tournament semifinals! #SmackDown @FS1 @TheaTrinidad https://t.co/Cz9GBo3ANh

कुल मिलाकर देखा जाए तो इस शो में फैंस को काफी मजा आएगा। ब्रॉक के आने से शो में और भी धमाका होगा। Crown Jewel 2021 को लेकर अच्छा बिल्डअप इस समय रेड ब्रांड और ब्लू ब्रांड में चल रहा है। इस पीपीवी के लिए WWE ने पहले से कई बड़े मैचों का ऐलान कर दिया है। रोमन रेंस और लैसनर का आमना-सामना भी अंतिम बार इस पीपीवी के पहले होगा। साशा बैंक्स और बैकी लिंच के मैच में भी काफी कुछ देखने को मिलेगा। बियांका ब्लेयर और शार्लेट फ्लेयर इस मैच में दखलअंदाजी कर सकती हैं।

Edited by PANKAJ
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now