WWE SmackDown के हालिया एपिसोड में कंपनी ने अंतिम मिनट में कई मैचों में किया बदलाव, मौजूदा रिपोर्ट में बड़ा खुलासा

WWE SmackDown का पिछले हफ्ते का एपिसोड शानदार रहा था
WWE SmackDown का पिछले हफ्ते का एपिसोड शानदार रहा था

WWE SmackDown का पिछले हफ्ते का एपिसोड शानदार रहा था। हालांकि व्यूअरशिप में गिरावट देखने को मिली। इस एपिसोड में कई तरह के बदलाव अंतिम समय में किए गए। ऑरिजिनल प्लान में बदलाव देखने को मिला। मौजूदा रिपोर्ट में इस बात का खुलासा हुआ है। वैसे WWE द्वारा ये चीज़ हमेशा की जाती है। रेड ब्रांड के शो में हमेशा बदलाव किया जाता है लेकिन इस बार ब्लू ब्रांड में भी ये देखने को मिला।

WWE SmackDown के पिछले हफ्ते के एपिसोड में कई बदलाव देखने को मिले

शो में इस बार साशा बैंक्स और नेओमी का टैग टीम मुकाबला रिया रिप्ली और लिव मॉर्गन के साथ हुआ था। मेन इवेंट में शार्लेट फ्लेयर और रोंडा राउजी के बीच घमासान देखने को मिला था। शार्लेट फ्लेयर ने खतरनाक अटैक राउजी के ऊपर किया था।

फाइटफुल सलेक्ट की मौजूदा रिपोर्ट के अनुसार रिज हॉलैंड इस बार शो में बिग ई को लेकर प्रोमो देने वाले थे। रिज हॉलैंड के सुपलेक्स की वजह से एक हफ्ते पहले शो में बिग ई की गर्दन टूट गई थी। रिज हॉलैंड के लिए WWE ने ये ऑरिजिनल प्लान तैयार किया था। बाद में इस प्लान को रद्द कर दिया गया। हॉलैंड का मैच इसके बाद कोफी किंग्सटन के साथ तय कर दिया गया था।

ड्रू मैकइंटायर और वाइकिंग रेडर्स का मुकाबला हैप्पी कॉर्बिन, जिंदर महल और शैंकी के साथ हुआ था। पहले इस मैच में मैडकैप मॉस भी शामिल थे लेकिन बाद में उनकी जगह शैंकी को डाल दिया गया था।

शो का पहला सैगमेंट काफी अच्छा रहा था। रोमन रेंस ने प्रोमो दिया और ब्रॉक लैसनर को हराने का दावा किया। पॉल हेमन का रोल इस सैगमेंट में जबरदस्त रहा था। बैकस्टेज इसके बाद ब्रॉक लैसनर ने काफी बवाल मचाया। इसके बाद उन्होंने रिंग में आकर रोमन रेंस को चुनौती दी। ब्रॉक लैसनर काफी गुस्से में इस बार नजर आए थे। दोनों के बीच मेगा इवेंट में जबरदस्त टाइटल vs टाइटल मैच देखने को मिलेगा। फैंस इस मैच का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस मैच में फैंस को बड़ा सरप्राइज भी मिलेगा।

Quick Links

Edited by PANKAJ
App download animated image Get the free App now