Create

5 भद्दे काम जो बूगीमैन ने WWE में रहकर किए

Enter caption

WWE में कुछ अजीबोगरीब काम करने वाले रैसलर्स की कोई कमी नहीं है। एक तरफ जहां जेक द स्नेक रॉबर्ट्स अपने साथ एक सांप लेकर आते थे तो वहीं बूगीमैन असली कीड़े खाते थे।

जी हां, आपने सही पढ़ा, बूगीमैन असली कीड़े खाते थे। अगर आपको ये लग रहा है कि ये ही उनका सबसे अजीबोगरीब काम था तो आपको बताते चलें कि ऐसा नहीं है। वो अबतक अपने मैच में नहीं हारे हैं। उनके कई काम अजीबोगरीब रहे हैं और यहां हम उनके ऐसे ही 5 कामों के बारे में बताने वाले हैं।

5. मुंह में कीड़े होने के बावजूद शार्मेल को किस कर

एक समय पर जब कोई अपने पति को किसी रैसलर से लड़ते हुए देखें तो वो उनकी मदद करना चाहेंगी। कुछ ऐसा ही प्रयास रैसलमेनिया 22 में अप्रैल 2, 2006 को शार्मेल ने करना चाहा, जब उन्होंने बूगीमैन की लकड़ी से उन पर वार करना चाहा। उसी समय बूगीमैन पलट गए और उन्होंने शार्मेल को किस कर लिया। बूगीमैन के मुंह में काफी सारी केंचुए थे।

इसके बाद शार्मेल वहां से घबराई हुई बाहर चली गईं।

4. खाने में आ जाना

2 दिसम्बर, 2005 के स्मैकडाउन में एक बैकस्टेज सैगमेंट के दौरान जब एक रैसलर ने ये जताना चाहा कि वो बूगीमैन से नहीं डरता है, और उसके लिए उसने अपनी अच्छी सेहत और सप्लीमेंट्स की तरफ इशारा किया लेकिन बुफे में आने के बाद सभी हैरान हो गए। उस दौरान बूगीमैन गाना गाने लगे।

3. मिज़ से आर्मगेडन में सामना

मिज़ उस समय अपने मैच के बाद रिंग में थे, जब एकाएक बूगीमैन की धुन बजी। उसके बाद वो रिंग में आए और उन्होंने कीड़े अपने मुँह में भरे और मिज़ के मुंह में कीड़े गिरा दिए।

ये पढ़ने में ही इतना अजीब लग रहा है तो सोचिए इसको दिखाना या देखना कितना अजीब रहेगा।

2. जॉन सीना को डरा देना

21 नवंबर 2005 वाले रॉ में जॉन सीना बैकस्टेज कर्ट एंगल के बारे में कुछ जानने की कोशिश कर रहे थे कि तभी वो बूगीमैन के चेंबर में चले गए।

इसके तुरंत बाद हमें उनके कुछ गीत सुनाई दी जिसमें लंदन ब्रिज इज़ फॉलिंग डाउन और माइ फेयर लेडी शामिल थे। ये घटना खुद सीना को हैरान कर गई।

1. जिलियन का बूगीमैन से सामना

13 जनवरी 2006 के स्मैकडाउन में बूगीमैन की धुन तब बजी जब जिलियन और जेबीएल रिंग में थे। जैसे ही बूगीमैन ने रिंग में एंट्री की जेबीएल ने जिलियन को उनके सामने कर दिया और खुद वहां से चले आए।

उसके बाद बूगी मैन ने जिलियन का मोल (तिल) खा लिया और ये देखना किसी के लिए भी आसान नहीं है।

Quick Links

Edited by विजय शर्मा
Be the first one to comment