Create

WWE में भारतीय रेसलर ने दर्ज की बहुत बड़ी जीत, फेमस सुपरस्टार को जबरदस्त मूव देकर किया धराशाई

WWE Main Event में वीर महान ने Raw सुपरस्टार को दी करारी शिकस्त
WWE Main Event में वीर महान ने Raw सुपरस्टार को दी करारी शिकस्त

WWE के मेन इवेंट (Main Event) शो में इस हफ्ते दो जबरदस्त मुकाबले देखने को मिले। इसमें सबसे खास बात यह थी कि भारतीय सुपरस्टार वीर महान (Veer Mahaan) ने भी मैच लड़ा और उन्होंने रॉ (Raw) सुपरस्टार टी बार (T Bar) को हराते हुए जबरदस्त जीत भी दर्ज की।

वीर महान का मुकाबला फेमस सुपरस्टार टी बार से हुआ। दोनों सुपरस्टार्स के बीच अच्छा मुकाबला देखने को मिला। मैच के दौरान टीम बार ने पूरी तरह से वीर के ऊपर हावी होने का प्रयास किया और उनके ऊपर चोकस्लैम भी लगाया। हालांकि महान ने किकआउट करते हुए पलटवार करते हुए पहले क्लोजलाइन मूव लगाया।

Don’t worry everyone, I found VEER MAHAAN. He may be on his way to @WWE RAW, but he’s battling me on #WWEMainEvent right now on @hulu! https://t.co/Ibery1Jpe4

इसके बाद वीर महान ने टी बार के ऊपर मोडिफाइड डीडीटी लगाकर उन्हें धराशाई किया और फिर पिन करते हुए इस मैच को जीत लिया। WWE Main Event में हुए एक अन्य मुकाबले में अपोलो क्रूज और कमांडर अजीज की जोड़ी ने टैग टीम मुकाबले में अकीरा टोजावा और आर ट्रुथ को शिकस्त दी थी।

WWE लगातार Raw में वीर महान की वापसी को हाइप कर रही है

आपको बता दें कि WWE ने ड्राफ्ट के समय वीर को जिंदर महल और शैंकी से अलग कर दिया था। उन्होंने जहां महल और शैंकी को SmackDown में ड्राफ्ट किया गया, तो दूसरी तरफ वीर को Raw में ही ऱखा गया। इसके अलावा WWE ने वीर के नाम में बड़ा बदलाव भी किया और अब वो वीर महान नाम से जाने जाते हैं।

इस बीच लगातार Raw में WWE वीर महान की वापसी को हाइप कर रही है, लेकिन ड्राफ्ट के बाद से ही वीर महान WWE में नजर नहीं आए हैं। इस बीच वो जरूर मेन इवेंट में लड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं, लेकिन फैंस को अभी भी मेन रोस्टर में उनकी वापसी का इंतजार है।

हालांकि जिस तरह से उनकी वापसी को हाइप कर रहे हैं, उसे देखते हुए साफ तौर पर लग रहा है कि WWE ने उनके लिए बहुत बड़े प्लान तैयार किए हैं और निश्चित ही सही समय आने पर उनकी वापसी उन्हें बड़ा पुश दिया जा सकता है। इसके अलावा वीर महान भी लगातार अपने सोशल मीडिया पर अपनी ट्रेनिंग की वीडियो पोस्ट कर रहे हैं, जिसमें वो शानदार शेप में नजर आ रहे हैं।

अब देखना दिलचस्प होगा कि वीर महान कब WWE मेन रोस्टर में वापसी करते हैं और किस सुपरस्टार्स के खिलाफ उनकी स्टोरीलाइन देखने को मिलती है।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment