Create

WWE में भारतीय रेसलर Veer Mahaan की जबरदस्त विनिंग स्ट्रीक जारी, अपने प्रतिद्वंदी को बहुत ही बुरी तरह हराया 

WWE Main Event में वीर महान ने बड़ी जीत दर्ज की
WWE Main Event में वीर महान ने बड़ी जीत दर्ज की
reaction-emoji
Ujjaval Palanpure

WWE Main Event के एपिसोड में भारतीय सुपरस्टार वीर महान (Veer Mahaan) को एक बड़ी जीत मिली। दरअसल, महान पिछले कुछ समय से Main Event शो में ही लड़ते हुए नजर आ रहे हैं और इस हफ्ते उनका मुकाबला जोई अलोंजो (Joe Alonzo) के खिलाफ देखने को मिला था। उन्होंने मुकाबले में अपने जबरदस्त मूव्स का उपयोग किया।

वीर महान ने मैच की शुरुआत से ही अपना दबदबा बनाया। उन्होंने जोई को कुछ करने का मौका ही नहीं दिया। मुकाबले की शुरुआत में भारतीय रेसलर ने उन्हें किक से धराशाई किया। बाद में महान ने उनपर शोल्डर ब्लॉक और कॉर्नर में स्प्लैश लगाया। अलोंजो की यहां बुरी हालत हो गई थी और उनकी हार के चांस बढ़ गए थे।

महान ने बाद में साइडवॉक स्लैम और एल्बो ड्रॉप लगाया। वीर ने उन्हें पिन किया लेकिन तीन काउंट के पहले उन्हें उठा लिया। भारतीय रेसलर ने उनपर क्लोजलाइन लगाया और नेकलॉक लगाया। इससे जोई बाहर नहीं निकल पाए और उन्होंने मजबूरन टैपआउट कर दिया। वीर ने एक बड़ी जीत दर्ज की।

WWE Main Event में वीर महान के अलावा एक और सुपरस्टार ने अपना जलवा बिखेरा

Main Event में इसके अलावा एक और मैच देखने को मिला। दरअसल, शो की शुरुआत वीर महान के मुकाबले से हुई थी लेकिन बाद में सेड्रिक एलेक्जेंडर और टी-बार के बीच मैच देखने को मिला था। दोनों ही सुपरस्टार्स ने कम समय में अच्छा मैच देने की कोशिश की। टी-बार के पास साइज का फायदा था।

इसी वजह से लग रहा था कि इस मैच में उन्हें जीत मिलेगी। हालांकि, ऐसा कुछ भी देखने को नहीं मिला और अंत में सेड्रिक को चौंकाने वाली जीत मिली। इस मैच में शेल्टन बेंजामिन की इंटरफेरेंस के बिना ही सेड्रिक को जीत मिल गई। यह सही मायने में काफी बड़ी चीज़ रही। इस एपिसोड में सेड्रिक को भी जीत मिली लेकिन वीर महान सबसे ज्यादा चर्चा का विषय रहे।

आपको बता दें कि WWE ने ऐलान कर दिया है कि वीर महान की WWE Raw में वापसी WrestleMania के बाद होने वाले Raw के एपिसोड में होगी। फैंस को उनकी वापसी का बेसब्री से इंतजार है और वो पूरे मोमेंटम के साथ रेड ब्रांड में नजर आने वाले हैं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...