Create
Notifications

WWE में भारतीय रेसलर की जबरदस्त विनिंग स्ट्रीक जारी, पूर्व चैंपियन को बुरी हराते हुए किया धराशाई

WWE Main Event में लगातार जीत दर्ज कर रहे हैं वीर महान
WWE Main Event में लगातार जीत दर्ज कर रहे हैं वीर महान
मयंक मेहता

WWE में भले ही पिछले समय से रॉ (Raw) में सभी भारतीय सुपरस्टार वीर महान (Veer Mahaan) की एंट्री का इंतजार कर रहे हैं। लगातार Raw में उनको लेकर वीडियो भी दिखाई जाते हैं और सोशल मीडिया पर वो लगातार चर्चा का विषय भी रहते हैं। इस बीच वीर महान ने Main Event शो में अपनी जबरदस्त विनिंग स्ट्रीक को जारी रखा है।

Don't let the smile fool ya. If you see it, you're probably safe. When it's gone....run.☺️See you soon, my friends. https://t.co/ccUPaWO2hU

पिछले हफ्ते हुए Main Event शो में वीर महान का मुकाबला पूर्व आईसी चैंपियन अपोलो क्रूज के खिलाफ हुआ था। इस मैच के दौरान कमांडर अजीज की मदद से अपोलो क्रूज ने पीछे से वीर महान के ऊपर अटैक किया। हालांकि महान ने जल्द ही मैच में कंट्रोल हासिल किया और कई जबरदस्त मूव्स भी लगाए।

इस बीच उन्होंने कमांडर अजीज के ऊपर क्लोजलाइन मूव लगाया और फिर क्रूज के ऊपर भी इसी मूव का इस्तेमाल करते हुए उन्हें धराशाई कर दिया। महान ने क्रूज को पिन करते हुए एक और जबरदस्त जीत दर्ज की। वीर महान की यह WWE Main Event में लगातार 8वीं जीत हैं। उन्होंने अपोलो क्रूज और टी-बार को 2-2, जॉन मॉरिसन, सेड्रिक एलेक्जेंडर, शेल्टन बेंजामिन और अकीरा टोजावा को एक-एक बार हराया है।

आपको बता दें कि ड्राफ्ट में वीर महान को जिंदर महल और शैंकी से अलग करते हुए Raw में शामिल किया गया था। हालांकि इसके बाद से ही वो मेन रोस्टर में दिखाई नहीं दिए हैं। WWE जिस तरह प्रोमो दिखा रही है उसे देखकर ऐसा लग रहा है कि कंपनी के पास उनके लिए बड़े प्लान हैं, लेकिन देखना दिलचस्प होगा कि वो कब वापसी करते हैं।

WWE Main Event में मौजूदा विमेंस चैंपियन की भी हुई हार

वीर महान vs अपोलो क्रूज के अलावा इस इवेंट में विमेंस टैग टीम चैंपियन की एक हाफ क्वीन जेलिना का मुकाबला लिव मॉर्गन के खिलाफ हुआ। दोनों सुपरस्टार्स के बीच बहुत ही जबरदस्त मैच हुआ और इस मैच के दौरान कई शानदार मूव्स भी देखने को मिले। अंत में लिव मॉर्गन ने क्वीन जेलिना वेगा को पिन करते हुए जबरदस्त जीत दर्ज की।

HOLD UP. @ByronSaxton I heard that mess you were talking during my entrance on Main Event. Think you can get away with that? I will be expecting an apology before I make a fool out of you in front of the entire @WWE universe! Get to thinking on how you’ll make it up to YOUR QUEEN

लिव मॉर्गन इस समय Raw में किसी खास स्टोरीलाइन का हिस्सा नहीं हैं और दूसरी तरफ क्वीन वेगा ने भी अपनी पार्टनर कार्मेला के साथ मिलकर 3 जनवरी के बाद कोई मैच नहीं लड़ा है। हालांकि रिपोर्ट के अनुसार कार्मेला और क्वीन वेगा अपनी विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप को साशा बैंक्स और नेओमी की टीम के खिलाफ डिफेंड कर सकती हैं।


Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...