WWE SmackDown में अगले हफ्ते होने वाले धमाकेदार मैच में हो सकती है WrestleMania 39 को लेकर बहुत बड़ी घोषणा, रिपोर्ट में हुआ बड़ा खुलासा

bobby lashley la knight wrestlemania 39
SmackDown में अगले हफ्ते हो सकता है बड़े मैच का ऐलान

WWE: WWE ने हाल ही में ऐलान किया है कि रेसलमेनिया (WrestleMania 39) से पूर्व आखिरी स्मैकडाउन (SmackDown) एपिसोड में आंद्रे द जायंट मेमोरियल बैटल रॉयल मैच लड़ा जाएगा। अब एक नई रिपोर्ट में खुलासा किया गया है कि इस मैच के जरिए WrestleMania में बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) और एलए नाइट (LA Knight) का मैच बुक किया जा सकता है।

बॉबी लैश्ले और एलए नाइट की बुकिंग को देखकर ऐसा लग रहा था जैसे उन्हें WrestleMania 39 के मैच कार्ड में जगह नहीं मिल पाएगी। अब उन्हें अगले हफ्ते SmackDown में होने वाले बैटल रॉयल में शामिल किया गया है।

वहीं Xero News ने अपनी हालिया रिपोर्ट में कहा है कि WrestleMania 39 के पहले दिन लैश्ले vs नाइट मैच की घोषणा की जा सकती है। इस हफ्ते ब्रे वायट का मूल्यांकन किया जाएगा और अगर सब सही रहा तो वो SmackDown और मेनिया में मौजूद रहेंगे।

हालांकि नाइट इस समय किसी स्टोरीलाइन का हिस्सा नहीं हैं, लेकिन वो कई बार इस साल मेनिया में शामिल होने की इच्छा जाता चुके हैं। आपको याद दिला दें कि SmackDown के हालिया एपिसोड में उन्होंने रे मिस्टीरियो पर जीत हासिल की थी।

बॉबी लैश्ले ने फैंस से WWE WrestleMania 39 में मौजूद होने का वादा किया

WWE Elimination Chamber में ब्रॉक लैसनर के खिलाफ स्टोरीलाइन का अंत करने के बाद बॉबी लैश्ले की WrestleMania के लिए ब्रे वायट से फ्यूड शुरू होने वाली थी। मगर वायट की शोज़ में गैरमौजूदगी के कारण द ऑलमाइटी के मेनिया में आने पर सवाल खड़े होने लगे थे। इसके बावजूद लैश्ले कई बार फैंस को आश्वस्त कर चुके हैं कि वो WrestleMania 39 में जरूर आएंगे।

लैश्ले के पूर्व प्रतिद्वंदी, ब्रॉक लैसनर की बात करें तो वो WrestleMania 39 में ओमोस का सामना करेंगे। ऐसी भी खबरें सामने आती रही हैं कि बहुत जल्द द हर्ट बिजनेस का रियूनियन देखने को मिल सकता है और इस मोमेंट के लिए WrestleMania सबसे सही इवेंट साबित हो सकता है क्योंकि लैश्ले को द बीस्ट से अपना बदला पूरा करना है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Aakanksha
App download animated image Get the free App now