WWE जल्द ही ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट को दे सकती है बड़ा पुश, SmackDown में फेमस Superstar दी शिकस्त 

WWE जल्द ही एक और नए स्टार को बड़ा पुश दे सकती है
WWE जल्द ही एक और नए स्टार को बड़ा पुश दे सकती है

Gable Steveson: WWE इस समय 23 साल के सुपरस्टार गेबल स्टीवसन (Gable Steveson) को एक बड़ा पुश देने की प्लानिंग कर रही है। गेबल स्टीवसन ने ओलंपिक गोल्ड जीतकर सभी का ध्यान अपनी और खींचा था। उन्हें नेक्स्ट ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) के रूप में देखा जा रहा है। इसके अलावा कई फैंस को उम्मीद है कि वो WWE में अगली द नेक्स्ट बेस्ट थिंग बन सकते हैं।

गेबल स्टीवसन NXT ब्रांड में कई मैचों का हिस्सा बने हैं, लेकिन वो अभी तक किसी भी रोस्टर का हिस्सा नहीं बने हैं। ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट हालांकि SmackDown: New Year Revolution का हिस्सा बने थे, लेकिन वो लाइव टीवी पर नहीं दिखे थे। वो शो के बाद एक डार्क मैच का हिस्सा बने थे। इसमें उनका सामना सेड्रिक एलेक्जेंडर से हुआ था, जिसमे उन्होंने जीत हासिल की थी। स्टीवसन लगातार तीन हफ्तों से ब्लू ब्रांंड के डार्क मैचों में लड़ रहे हैं। हाल ही में उन्होंने कैमरन ग्राइम्स को हराया था।

हाल में ही PWInsider ने अपनी रिपोर्ट में बताया है कि ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट गेबल स्टीवसन लगातार SmackDown टेपिंग का हिस्सा बन सकते हैं। वो अभी सिर्फ डार्क मैचों का हिस्सा ही बन पाए हैं, लेकिन लाइव टीवी वो अभी तक नजर नहीं आए हैं।

जुलाई 2023 में आखिरी बार लाइव टीवी का हिस्सा बने थे WWE स्टार Gable Steveson

गेबल स्टीवसन काफी समय से WWE कॉन्ट्रैक्ट का हिस्सा हैं। उन्होंने 30 जुलाई 2023 को NXT में The Great American Bash इवेंट के दौरान अपना डेब्यू किया था। अपने डेब्यू मैच में उनका सामना पूर्व यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन बैरन कॉर्बिन से हुआ था। इस मुकाबले में उन्होंने अपने इन रिंग वर्क से सभी को प्रभावित किया था। इस मैच का हालांकि कोई भी रिजल्ट नहीं आया और ये मैच डबल काउंट आउट के जरिए समाप्त हुआ था।

youtube-cover

वहीं, WWE Royal Rumble 2024 में अब बेहद कम समय बचा है। ऐसे में उम्मीद की जा सकती हैं कि WWE मेंस Royal Rumble मैच के दौरान भी गेबल स्टीवसन एक्शन में दिखाई दे सकते हैं। देखना होगा कि स्टीवसन का इस्तेमाल आने वाले समय में किस तरह किया जाता है और कबतक वो फुल टाइम मेंबर बनने में कामयाब होते हैं।