Create
Notifications

WWE में भारतीय Superstar Veer Mahaan vs John Cena मैच कब हुआ था और किसकी जीत हुई थी?

WWE में आखिर कब हुआ था वीर महान vs जॉन सीना मैच?
WWE में आखिर कब हुआ था वीर महान vs जॉन सीना मैच?
reaction-emoji
मयंक मेहता

Veer Mahaan: WWE Raw में परफॉर्म कर रहे भारतीय सुपरस्टार वीर महान (Veer Mahaan) काफी जबरदस्त प्रदर्शन कर रहे हैं और WWE में वापसी के बाद से ही सिंगल्स मैचों में कोई भी सुपरस्टार हरा नहीं पाया है। यहां तक कि उनके आगे टिक पाना किसी भी सुपरस्टार के लिए बिल्कुल आसान नहीं रहा है।

वीर महान ने अभी तक WWE के कई बड़े सुपरस्टार्स जैसे रे मिस्टीरियो, डॉमिनिक मिस्टीरियो, रॉबर्ट रूड, ड्रू गुलक जैसे सुपरस्टार्स को पिछले कुछ समय में हराया है। साथ ही कई लोकल रेसलर्स से भी वीर महान का सामना हुआ और उन्हें भी वीर महान ने आसानी से बुरी तरह हराया।

हालांकि पिछले कुछ समय से वीर महान को कोई प्रतिद्वंदी नहीं मिला है और उन्होंने पूरे रोस्टर को धमकी भी दे दी है। वो हर चुनौती के लिए तैयार हैं और उन्होंने साफ कर दिया है कि उन्हें कोई नहीं रोक सकता है। अभी कहना मुश्किल है कि वीर महान का अगला प्रतिद्वंदी कौन होगा और कब उनका अगला मैच देखने को मिल सकता है।

I'm seeing red..... https://t.co/ERSt5WPeGJ

इस बीच काफी फैंस इस बात से वाकिफ नहीं होंगे कि WWE में जॉन सीना और भारतीय सुपरस्टार वीर महान का मुकाबला हो चुका है। इस आर्टिकल में हम उसी मैच के बारे में बताने वाले हैं जब वीर महान और जॉन सीना का मैच हुआ।

#) WWE में भारतीय सुपरस्टार वीर महान vs जॉन सीना मैच कब हुआ और इसमें किसकी जीत हुई थी?

भारतीय सुपरस्टार वीर महान vs जॉन सीना मुकाबला पिछले साल 9 अगस्त को हुए Raw के एपिसोड के दौरान देखने को मिला था। दरअसल, Raw के ऑफ-एयर होने के बाद वीर महान ने पूर्व WWE चैंपियन जिंदर महल के साथ टीम बनाकर जॉन सीना और डेमियन प्रीस्ट का सामना किया था। इस मैच में जॉन सीना और डेमियन प्रीस्ट की जीत हुई थी। यह मैच ऑफ-एयर होने के बाद हुआ इसी वजह से सिर्फ उस समय एरीना में मौजूद फैंस ही इस मैच का लुत्फ उठा पाए थे।

बता दें कि भारतीय सुपरस्टार वीर महान और जॉन सीना के बीच अभी तक कोई सिंगल्स मुकाबला नहीं हुआ है। हालांकि यह एक ऐसा मैच है जिसे हर एक भारतीय फैन देखना चाहता है और निश्चित ही सीना के खिलाफ लड़ने से वीर महान को भी काफी ज्यादा फायदा हो सकता है। देखना दिलचस्प होगा कि क्या भविष्य में सीना और महान के बीच मुकाबला देखने को मिलता है या नहीं।

John Cena showed up after RAW went off the air. https://t.co/IMG9xYWmuu

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...