Create
Notifications

WWE में भारतीय Superstar Veer Mahaan ने पहला मैच कब और किसके खिलाफ लड़ा था?

WWE में भारतीय सुपरस्टार वीर महान ने पहला मैच किसके खिलाफ लड़ा था?
WWE में भारतीय सुपरस्टार वीर महान ने पहला मैच किसके खिलाफ लड़ा था?
reaction-emoji
मयंक मेहता

WWE में इस समय भारतीय सुपरस्टार वीर महान (Veer Mahaan) काफी जबरदस्त प्रदर्शन कर रहे हैं और लगातार एक के बाद एक कई सुपरस्टार्स को शिकस्त दे रहे हैं। जब से रॉ (WWE Raw) में वीर महान ने नए लुक में वापसी की है उन्हें रोक पाना काफी ज्यादा मुश्किल हो गया है और कंपनी की तरफ से भी वीर महान को जबरदस्त पुश मिल रहा है।

आपको बता दें कि वीर महान इस समय मेन रोस्टर में धमाल मचा रहे हैं, लेकिन उन्होंने अपने करियर की शुरुआत टैग टीम के रूप में की थी। वो NXT में इंडस शेर टीम का हिस्सा थे, जहां उनके टैग टीम पार्टनर सौरव गुर्जर (अब सांगा) थे। डेब्यू के समय वीर महान अपने असली नाम रिंकू राजपूत नाम से परफॉर्म करते थे। दोनों ने कुछ समय तक साथ में काम किया, लेकिन बाद में इस टीम को तोड़ दिया गया।

वीर महान की 2021 में मेन रोस्टर में एंट्री हुई, जहां वो और दिलशेर शैंकी पूर्व चैंपियन जिंदर महल के साथ दिखाई दिए। कुछ समय तक साथ रहने के बाद वीर महान को इन दोनों से भी अलग कर दिया गया और उन्हें सिंगल्स स्टार के तौर पर पुश दिया जाना शुरू हुआ। वीर महान ने भी मिले मौकों का अच्छे से फायदा उठाया है और सभी को काफी ज्यादा प्रभावित किया है।

इस आर्टिकल में हम भारतीय सुपरस्टार वीर महान के WWE में डेब्यू मैच, मेन रोस्टर में पहले मैच और पहली जीत के बारे में बताने वाले हैं। आइए नजर डालते हैं कि आखिर किसके खिलाफ हुआ था वीर महान का पहला मैच?

#) WWE में भारतीय सुपरस्टार वीर महान ने अपना पहला मैच कब और किसके खिलाफ लड़ा था?

Are YOU ready for #IndusSher's #WWENXT in-ring debut? @Malcolmvelli sure is.@RealRinkuSingh @gurjar_saurav https://t.co/ajheIUbDiE

-) वीर महान ने WWE में अपना पहला मुकाबला 8 अप्रैल 2020 को हुए NXT के एपिसोड में किया था। उन्होंने सौरव गुर्जर के साथ टीम बनाकर चेस पार्कर और मैट मार्टल के खिलाफ हुआ था। इस मैच में इंडस शेर (रिंकू राजपूत और सौरव गुर्जर) टीम की जीत हुई थी।

#) WWE में वीर महान ने अपना पहला सिंगल्स मुकाबला कब और किसके खिलाफ लड़ा था?

-) वीर महान ने अपना पहला सिंगल्स मैच 28 जून 2021 को हुए WWE Main Event शो में लड़ा था। उनका सामना ड्रू गुलक से हुआ था और इसमें जीत भी भारतीय सुपरस्टार वीर महान की ही हुई थी।

#) WWE मेन रोस्टर में भारतीय सुपरस्टार वीर महान का पहला मैच किसके खिलाफ हुआ था?

That steel chair never stood a chance...Welcome to #ClaymoreCountry, Veer! #WWERaw @DMcIntyreWWE https://t.co/Egy5VNFnLg

-) भारतीय रेसलर वीर महान ने मेन रोस्टर में अपना पहला मुकाबला 26 जुलाई 2021 को Raw के एपिसोड में लड़ा था। यहां उनका सामना पूर्व WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ हुआ। वीर महान ने इस मुकाबले को DQ के जरिए जीता था।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...