Create
Notifications

WWE में John Cena ने अपना आखिरी मैच किसके खिलाफ और कब जीता था?

WWE में आखिर कब जीता था जॉन सीना ने आखिरी मैच?
WWE में आखिर कब जीता था जॉन सीना ने आखिरी मैच?
reaction-emoji
मयंक मेहता

WWE के सबसे बड़े सुपरस्टार की बात जब भी होगी जॉन सीना (John Cena) का नाम हमेशा लिया जाएगा। सीना को WWE में 20 साल पूरे होने वाले हैं और इस बीच कुछ घंटों बाद उनकी एक बार फिर वापसी होने वाली है। सीना काफी सालों से WWE में पार्ट-टाइमर की भूमिका निभा रहे हैं और अब उनका ज्यादातर समय हॉलीवुड की फिल्मों में काम करने में ही जाता है।

सीना ने WWE में अपना आखिरी मैच पिछले साल SummerSlam 2021 में रोमन रेंस के खिलाफ यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए लड़ा था। सीना ने Money in the Bank में वापसी की थी और इसके बाद वो SummerSlam तक लगातार दिखाई दिए थे। हालांकि उन्होंने बीच सिर्फ ऑन-टीवी सिर्फ एक मैच लड़ा था और इसमें भी उन्हें हार का सामना करना पड़ा था।

आपको जानकर हैरानी होगी कि जॉन सीना को सिर्फ इस मैच में ही हार का सामना नहीं करना पड़ा था, बल्कि पिछले 3 सालों से उन्होंने कोई मैच नहीं जीता है। SummerSlam 2021 से पहले उन्हें WrestleMania 36 में द फीन्ड, 14 जनवरी 2019 को हुए Raw के एपिसोड में भी उन्हें फैटल 4वे मैच में हार का सामना करना पड़ा था।

इस आर्टिकल में हम आपको बताने वाले हैं कि जॉन सीना ने WWE में अपना आखिरी सिंगल्स, टैग टीम, सिक्स मैन और मिक्स्ड टैग टीम मैच कब और किसके खिलाफ जीता था।

#) WWE में जॉन सीना ने अपना आखिरी मैच कब जीता था?

जॉन सीना को WWE में अपनी आखिरी जीत 7 जनवरी 2019 को हुए Raw के एपिसोड में मिली थी। यहां उन्होंने फिन बैलर और सैथ रॉलिंस के साथ टीम बनाकर सिक्स मैन टैग टीम मुकाबले में डीन एंब्रोज, ड्रू मैकइंटायर और बॉबी लैश्ले को हराया था।

#) WWE में जॉन सीना ने अपना आखिरी सिंगल्स मैच कब जीता था?

जॉन सीना ने अपना आखिरी सिंगल्स मुकाबला 27 अप्रैल 2018 को सऊदी अरब में हुए Greatest Royal Rumble में जीता था। इस इवेंट में उन्होंने ट्रिपल एच को सिंगल्स मैच में शिकस्त दी थी।

#) WWE में जॉन सीना ने अपना आखिरी टैग टीम मुकाबला कब जीता था?

JUST. LIKE. THAT.@JohnCena executes the #6thMoveOfDoom to get the WIN for himself and @fightbobby at #WWESSD! https://t.co/W056Ek3C2u

जॉन सीना ने बॉबी लैश्ले के साथ WWE Super ShowDown में टीम बनाई थी। इस मौके पर उन्होंने टैग टीम मैच में केविन ओवेंस और इलायस को मात दी थी।

#) WWE में जॉन सीना ने आखिरी बार मिक्स्ड टैग टीम मैच कब जीता था?

जॉन सीना ने 1 जनवरी 2019 को हुए SmackDown के एपिसोड में बैकी लिंच के साथ टीम बनाई। उन्होंने मिक्स्ड टैग टीम मुकाबले में एंड्राडे और क्वीन वेगा को मात दी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...