WWE मेगास्टार ने WrestleMania 40 में The Rock vs Roman Reigns संभावित मैच को लेकर तोड़ी चुप्पी, वर्ल्ड चैंपियन बनने का किया दावा

द रॉक और रोमन रेस के बीच WWE WrestleMania 40 में मैच हो सकता है
द रॉक और रोमन रेस के बीच WWE WrestleMania 40 में मैच हो सकता है

WWE: WWE स्मैकडाउन (SmackDown) के बाद से फैंस लगातार रेसलमेनिया (WrestleMania 40) के मेन इवेंट को लेकर बात कर रहे हैं। शो के मेन इवेंट में रोमन रेंस (Roman Reigns) और द रॉक (The Rock) एक-दूसरे के खिलाफ रिंग में आ गए थे। फैंस इस बात को लेकर काफी ज्यादा नाराज है कि द रॉक ने कोडी रोड्स की जगह ले ली है। इसको लेकर अभी कुछ भी कन्फर्म नहीं हुआ है।

इसी बीच द रॉक और कोडी रोड्स के फैंस के बीच हुए विवाद को लेकर एलए नाइट ने एक बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि उन्हें फर्क नहीं पड़ता है कि रोमन रेंस किसके खिलाफ अपना टाइटल डिफेंड करते हैं। WWE लाइव इवेंट के दौरान द मेगास्टार ने कहा है कि इस मैच का रिजल्ट कुछ भी हो, लेकिन वो बहुत जल्द ही चैंपियन बनने वाले हैं। उन्होंने कहा,

"हम अब WrestleMania की तरफ जा रहे हैं और अगर मैं ईमानदारी से कहूं, तो इस बार मेरे और रोमन रेंस के बीच मैच नहीं हो रहा है। मेन इवेंट पहले से ही तय हो गया है। आप भी जानते हैं। इस दौरान आपको एक बात को समझना होगा कि कोई भी आपको कुछ भी देने वाला नहीं है। यह ठीक है, क्योंकि वो मुझसे उन चीज़ों को लेने की कोशिश कर रहे हैं, जो मैं इस कंपनी को दे सकता था। मैं लगातार अपना काम करता रहूंगा। मैं जल्द ही इस साल के अंत तक जरूर चैंपियन बनूंगा और आप मुझे ऐसा करते हुए देखेंगे।"

WWE WrestleMania 40 में Logan Paul को यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप के लिए चैलेंज कर सकते हैं LA Knight

रिपोर्ट्स की मानें, तो WrestleMania 40 में एलए नाइट के लिए एक बड़ा मैच प्लान किया है। वो शो ऑफ द शोज़ में यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन लोगन पॉल के खिलाफ मैच में नज़र आ सकते हैं।

इस मैच को लेकर WWE फैंस भी काफी ज्यादा उत्साहित हैं क्योंकि दोनों ही स्टार्स अपने माइक वर्क के लिए जाने जाते हैं। ऐसे में फैंस को एक दमदार स्टोरीलाइन देखने को मिल सकती है। इसके अलावा शो ऑफ़ शोज में एलए नाइट के पास टाइटल जीतने का भी मौका होगा।