WWE WrestleMania 40 में टॉप चैंपियन से लड़ने के लिए तैयार है मेगास्टार, दिया अहम बयान

..
WrestleMania 40 में होंगे कुछ बेहतरीन मैच
WWE में क्या चैंपियन बन पाएंगे एलए नाइट?

LA Knight: WWE रेसलमेनिया (WrestleMania 40) में अब लगभग दो महीनों से भी कम का समय रह गया है। स्मैकडाउन (SmackDown) स्टार एलए नाइट (LA Knight) ने शो ऑफ द शोज़ में WWE के मौजूदा चैंपियन को चैलेंज करने के बारे में बात की है।

एलए नाइट हाल ही में हुए Royal Rumble प्रीमियम लाइव इवेंट में रोमन रेंस की चैंपियनशिप के लिए हुए फैटल 4 वे मैच का हिस्सा बने थे, लेकिन वो इसे जीतने में नाकाम साबित हुए थे। इसके पहले Crown Jewel 2023 में भी रोमन रेंस के खिलाफ सिंगल्स मैच में हार मिली थी। फिलहाल उनकी दुश्मनी पूर्व WWE चैंपियन एजे स्टाइल्स के खिलाफ चल रही है।

रोमन रेंस vs कोडी रोड्स के WrestleMania 40 के लिए ऑफिशियल होने से पहले एलए नाइट ने The Kliq के साथ हुए इंटरव्यू में कहा कि अब अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप का मैच ग्रैंडेस्ट स्टेज ऑफ देम ऑल में तय हो चुका है तो वो यूएस चैंपियनशिप की तरफ जाना चाहते हैं। उन्होंने कहा,

"मैं आपको बताता हूं, अगर (लोगन पॉल के खिलाफ यूएस चैंपियनशिप के लिए मैच) यह अपने आप मिल जाता है तो यह एक चीज हो सकती है। मेरा मतलब है, आप इस समय WrestleMania 40 को देखिए। जहां तक अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप की बात है वह तय हो चुका है। यह मेरे और रोमन के बीच में तो नहीं होने जा रहा। चाहे वो द रॉक, कोडी रोड्स या कोई भी या जो भी हो, लेकिन मैं तो नहीं हूं।"

LA Knight ने WWE के मौजूदा चैंपियंस को चैलेंज करने के बारे में बात की

एलए नाइट ने यह साफ कर दिया है कि वो चैंपियनशिप को जीतना चाहते हैं। भले ही वो रोमन की वर्ल्ड चैंपियनशिप को जीतने में नाकाम रहे हैं लेकिन उनकी नज़र दूसरी चैंपियनशिप पर बनी हुई है। मौजूदा आईसी चैंपियन गुंथर और वर्ल्ड हैवीवेट सैथ रॉलिंस को चैलेंज करने के बारे में नाइट ने कहा,

"इस केस में, मैं टॉप पर पहुंचने के लिए एक और मौके के लिए तैयार हूं। बिल्कुल, आप देखेंगे। क्या मैं लोगन पॉल के खिलाफ जाऊंगा? मुझे नहीं पता। क्या मैं गुंथर के खिलाफ दिखूंगा, क्या मैं सैथ रॉलिंस के खिलाफ जाऊंगा? मुझे नहीं पता। किसी एक समय में कहीं ना कहीं से मैं चैंपियनशिप के साथ दिखूंगा। मैं टॉप के बारे में सोच रहा हूं क्योंकि मैं कहीं और नहीं हो सकता।"

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
App download animated image Get the free App now