WWE में Triple H के राज में होगी एक और पूर्व चैंपियन की धमाकेदार वापसी, फैंस को जल्द मिलेगा बड़ा गिफ्ट?

क्या पूर्व NXT सुपरस्टार को वापस ला रहे हैं ट्रिपल एच?
क्या पूर्व NXT सुपरस्टार को वापस ला रहे हैं ट्रिपल एच?

Triple H: WWE दिग्गज ट्रिपल एच (Triple H) के क्रिएटिव हेड बनने के बाद से अभी तक कंपनी में कई बड़े बदलाव हो चुके हैं। उनके कार्यकाल में कई पूर्व WWE सुपरस्टार्स ने वापसी की है। PW Insider की एक रिपोर्ट के अनुसार द गेम पूर्व WWE सुपरस्टार एरिक यंग (Eric Young) को वापस लाने के बारे में विचार कर रहे हैं और जल्द ही फैंस को बड़ा गिफ्ट मिल सकता है।

एरिक यंग साल 2016 से 2020 तक WWE का हिस्सा थे। पैंडेमिक एरा के दौरान यंग को कई सुपरस्टार्स के साथ रिलीज कर दिया गया था। स्टैमफोर्ड बेस्ड प्रमोशन (WWE) के बाद वो IMPACT Wrestling में चले गए थे। PW Insider ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि एरिक यंग WWE में वापसी को तैयार हैं। हालांकि, वो कब वापसी करने वाले हैं इस बारे में कोई खबर सामने नहीं आई है।

"पूर्व Impact Wrestling वर्ल्ड चैंपियन एरिक यंग, World Wrestling Entertainment में वापसी करने वाले हैं। PWInsider.com कई सोर्स से इस खबर की पुष्टि कर चुकी है।"
youtube-cover

एरिक यंग ने WWE दिग्गज ट्रिपल एच की जमकर प्रशंसा की

एरिक यंग, ट्रिपल एच की बहुत इज्जत करते हैं। कुछ ही महीनों पहले विंस मैकमैहन के रिटायरमेंट के बाद ट्रिपल एच को क्रिएटिव हेड बनाया गया है। यंग ने कहा,

"अगर ट्रिपल एच उस समय चार्ज में होते तब मेरे लिए चीजें बहुत ही अलग होती। मैं उनके लिए कुछ भी कर सकता था। (हँसते हुए) अगर ट्रिपल एच कहते तो मैं डेड बॉडी को छुपाने के लिए दीवार पर भी चढ़ जाता। मैं ट्रिपल एच की बहुत ज्यादा इज्जत करता हूँ।"
youtube-cover

एरिक यंग WWE रन के दौरान NXT में सैनिटी ग्रुप के लीडर थे। इस ग्रुप में एलेक्जेंडर वुल्फ़, किलियन डेन, सॉयर फुल्टन और निकी क्रॉस शामिल थे। साल 2019 में हुए WWE सुपरस्टार्स शेकअप में यंग को Raw ब्रांड में जाना पड़ा था, जिस कारण यह ग्रुप टूट गया। मेन रोस्टर में यंग ज्यादा प्रभावी नहीं दिखाई दिए। कंपनी में बिताए अपने अंतिम दिनों में वो WWE Main Event शो में नज़र आ रहे थे। अब देखना होगा कि क्या इस बार एरिक यंग WWE में अपना नाम बना पाते हैं या नहीं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment