Create

WWE कर सकती है WrestleMania के नाम में बहुत बड़ा बदलाव, हुआ चौंकाने वाला खुलासा

WWE कर सकती है WrestleMania के नाम में बड़ा बदलाव
WWE कर सकती है WrestleMania के नाम में बड़ा बदलाव

WWE रेसलमेनिया (WrestleMania 38) एक-एक दिन कर पास आता जा रहा है और अब उससे जुड़ी बड़ी जानकारी सामने आ रही है कि कंपनी इस बार इवेंट के नाम में बदलाव कर सकती है। WrestleMania इस साल भी 2 दिनों तक चलेगा और रिपोर्ट्स के अनुसार कंपनी इस बार दोनों दिनों के लिए अलग-अलग नाम सामने ला सकती है।

आपको बता दें कि WrestleMania 38 को टेक्सास होस्ट करने वाला है और इसके मैच कार्ड में अभी तक कई बड़े चैंपियनशिप मुकाबलों को जोड़ा जा चुका है। इनमें WWE चैंपियन ब्रॉक लैसनर और यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस के बीच विनर टेक्स ऑल मैच होगा। शार्लेट फ्लेयर का SmackDown विमेंस टाइटल रोंडा राउजी के खिलाफ मैच में दांव पर लगा होगा और बैकी लिंच को बियांका ब्लेयर के खिलाफ Raw विमेंस चैंपियनशिप बेल्ट का बचाव करना होगा।

अभी तक WWE ने दोनों दिन होने वाले WrestleMania इवेंट्स को 'Night One" और "Night Two" नाम दिया हुआ था, लेकिन अब एक हालिया रिपोर्ट में कहा गया है कि इन नामों को बदल कर "WrestleMania Saturday" और "WrestleMania Sunday" नाम दिया जा सकता है।

रायन सैटिन ने अपनी रिपोर्ट में कहा,

"एक जानकारी सामने आई है कि अब WrestleMania "Night One" और "Night Two" को बदल कर "WrestleMania Saturday" और "WrestleMania Sunday" नाम दिया जा सकता है।"
Small interesting note in this article, I'm told that instead of calling it WrestleMania night one and night two, the days will be referred to as WrestleMania Saturday and WrestleMania Sunday.

ऐज ने WWE WrestleMania 38 के लिए सुपरस्टार्स को ओपन चैलेंज दिया है

Edge vs Cody Rhodes at Wrestlemania? Everyone has mentioned Edge vs Styles but what if it is Cody Rhodes #WWERaw

आपको याद दिला दें कि Raw के हालिया एपिसोड में ऐज ने वापसी कर सभी सुपरस्टार्स के सामने WrestleMania 38 में मैच के लिए ओपन चैलेंज रखा था। इस प्रोमो के दौरान "फिनोमिनल" शब्द का उपयोग किया गया था, जिसे एजे स्टाइल्स से जोड़ कर देखा जाता है।

इसलिए कयास लगाए जाने लगे हैं कि साल के सबसे बड़े शो में ऐज और स्टाइल्स की भिड़ंत हो सकती है। इसके अलावा इन दिनों कोडी रोड्स भी WWE में वापसी की खबरों के कारण आकर्षण का केंद्र बने हुए हैं और ऐज के ओपन चैलेंज के बाद उम्मीद की जाने लगी है कि कोडी वापसी कर उनके चैलेंज को स्वीकार कर सकते हैं।

Quick Links

Edited by Neeraj sharma
Be the first one to comment