Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE Mixed Match Challenge रिजल्ट्स: 16 अक्टूबर, 2018

SENIOR ANALYST
न्यूज़
Published 17 Oct 2018, 12:06 IST
17 Oct 2018, 12:06 IST

Enter caption

WWE मिक्स्ड मैच चैलेंज टूर्नामेंट का दूसरा सीजन 1 महीने पहले शुरु हो चुका है। पिछले सीज़न को असुका और द मिज़ की जोड़ी ने इसी साल जीता था। इस टूर्नामेंट के पहले सीज़न का आयोजन 6 महीने पहले ही किया गया था।

इस टूर्नामेंट के पांचवें हफ्ते द मिज़ और असुका की जोड़ी ने मिलकर लाना और रुसेव को मात दी। वहीं दूसरे मैच में बॉबी लैश्ले और मिकी जेम्स ने मिलकर बॉबी रूड और नटालिया को पराजित किया़।

इस टूर्नामेंट के 2-2 मैचों का आयोजन हर हफ्ते स्मैकडाउन लाइव खत्म होने के बाद किया जाता है। खास बात ये है कि इस टूर्नामेंट को टीवी या WWE नेटवर्क की बजाय 'फेसबुक वॉच' (फेसबुक की वीडियो स्ट्रीमिंग सर्विस) पर लाइव ब्रॉडकास्ट किया जाता है।

द मिज़, असुका vs लाना, रुसेव

मिक्स्ड मैच चैलेंज के दूसरे सीजन के इस हफ्ते के ग्रुप स्टेज मैच में द मिज़ और असुका की जोड़ी ने मिलकर लाना और रुसेव को हराया। द मिज़ और असुका की नजरें अपने टाइटल को डिफेंड करने पर टिकी हैं।

पिछले हफ्ते यही जोड़ी चैंपियन बनी थी। रूसेव और लाना के लिए मंगलवार (भारत में बुधवार) का दिन मनहूस साबित हुआ। पहले रुसेव वर्ल्ड कप क्वालीफायर मैच हारे और फिर उन्हें अपनी पत्नी के साथ मिक्स्ड मैच चैलेंज में भी हार का मुंह देखना पड़ा। मैच के दौरान असुका और लाना ने रिंग में कुछ डांस मूव्स भी करके दिखाए।

बॉबी लैश्ले, मिकी जेम्स vs बॉबी रूड, नटालिया

पहले इस टूर्नामेंट के लिए नटालिया को केविन ओवंस के रूप में पार्टनर मिला था। लेकिन केविन ओवंस के घुटने में लगी चोट की वजह से बॉबी रूड ने उनकी जगह ली, फिर की इस टीम की किस्मत में हार ही लिखी हुई थी। बॉबी लैश्ले और मिकी जेम्स ने शानदार प्रदर्शन करते हुए जीत हासिल की।

नटालिया ने बॉबी लैश्ले को अपना हेयर बैंड पहनाया। बॉबी लैश्ले ने गुस्से में उसे उतारकर पैरों से कुचल दिया और फिर तोड़कर फेंक दिया।

Modified 20 Dec 2019, 19:18 IST
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...