Create
Notifications

WWE Mixed Match Challenge रिजल्ट्स: क्वार्टर फाइनल में 2 बड़े सुपरस्टार्स की हार

Enter caption
विजय शर्मा

WWE मिक्स्ड मैच चैलेंज टूर्नामेंट में इस हफ्ते स्मैकडाउन लाइव के रैसलरों के बीच क्वार्टर फाइनल मुकाबले हुए। आर ट्रुथ-कार्मेला और द मिज़, असुका की टीमों ने जीत हासिल कर टूर्नामेंट के सेमी फाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली है। अब अगले हफ्ते सेमी फाइनल मैच होंगे। मिक्स्ड मैच चैलेंज टूर्नामेंट का फाइनल TLC पे-पर-व्यू में होगा।

इस हफ्ते स्मैकडाउन लाइव के बाद हुए मिक्स्ड मैच चैलेंज में आर ट्रुथ और कार्मेला की जोड़ी का सामना शार्लेट फ्लेयर और जैफ हार्डी के साथ हुआ। हमेशा की तरह आर ट्रुथ और कार्मेला ने रिंग के बीच में अपने डांस मूव्स दिखाए। मैच में आर ट्रुथ ने जैफ हार्डी को पिन कर जीत हासिल की। इसी के साथ ही ये जोड़ी सेमीफाइनल में पहुंच गई है।

दूसरे मैच में पिछली बार के चैंपियन द मिज़ और असुका का सामना जिमी उसो और नेओमी के साथ हुआ। मैच की शुरुआत असुका और नेओमी ने की। मैच के दौरान द मिज़, असुका पर चिल्लाते हुए भी नजर आए। द मिज़ और जिमी उसो ने भी अपने जलवे दिखाए। आखिर में असुका लॉक सबमिशन मूव में फंसकर नेओमी ने टैपआउट कर दिया और मियां-बीवी की जोड़ी टूर्नामेंट से बाहर हो गई है।

अगले हफ्ते मिक्स्ड मैच चैलेंज टूर्नामेंट के सेमी फाइनल मुकाबले होंगे। पहले सेमी फाइनल मुकाबले में जिंदर महल, एलिसा फॉक्स का सामना फिन बैलर, बेली और दूसरे सेमी फाइनल में आर ट्रुथ, कार्मला का मैच द मिज़ और असुका के साथ होगा।

आपको बता दें कि WWE के मिक्स्ड मैच चैलेंज टूर्नामेंट के दूसरे सीजन का आगाज 18 सितंबर से हुआ था। WWE ने एलान किया था कि इस टूर्नामेंट की विनर टीम को पूरी दुनिया में किसी भी जगह जाने के लिए एक मुफ्त की ट्रिप मिलेगी और दोनों ही रैसलर अपने-अपने रॉयल रम्बल मैचों में 30वें नंबर पर एंट्री करेंगे। यानी ये सिर्फ एक टूर्नामेंट नहीं है बल्कि WWE सुपरस्टार्स के लिए जैकपॉट है। इस टूर्नामेंट का फाइनल TLC पे-पर-व्यू में 16 दिसंबर (भारत में 17 दिसंबर) को होगा।

WWE से जुड़ी तमाम बड़ी खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Edited by विजय शर्मा

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...