Create

WWE Raw प्रीव्यू: 4 दिसंबर 2017

15bdc-1512382405-800

इस हफ्ते की रॉ लाइव आएगी कैलिफोर्निया से और यह एपिसोड काफी अहम होने वाला है। एक तो वापसी के बाद पेज अपना पहला सिंगल्स मैच साशा बैंक्स के खिलाफ लड़ेंगी, उसके अलावा सैथ रॉलिंस और डीन एंब्रोज के पास एक बार रॉ टैग टीम चैंपियनशिप के ऊपर कब्जा करने का मौका होगा। इसके अलावा पिछले हफ्ते रोमन रेंस के ऊपर हमला करने के बाद समोआ जो इस हफ्ते भी रेंस के पीछे पड़ सकते हैं, लेकिन इस बार हो सकता है कि आईसी चैंपियन भी पलटवार करे। ब्रॉन स्ट्रोमैन और केन की दुश्मनी भी एक नया और खतरनाक मोड़ ले रही है, तो फैंस को उस फिउड में भी काफी दिलचस्पी होगी। तो बिना किसी देरी के आइए नजर डालते हैं इस हफ्ते के रॉ प्रीव्यू पर :


# एंजो के लिए नया प्रतिद्वंदी

पिछले हफ्ते रिच स्वॉन ने फैटल 4 वे मैच को जीतकर खुद को एंजो अमोरे के अगले प्रतिद्वंदी बनाने के और करीब ले आए, इस हफ्ते रॉ में फैटल 4 वे मैच होगा, जिसके विजेता का सामना रिच स्वॉन से अगले हफ्ते होगा। एंजो अमोरो ने पिछले हफ्ते हुए फैटल 4 वे मैच को बड़े गौर से देखा था और उम्मीद की जा सकती है कि इस हफ्ते भी वो उनकी नजर होगी कि आखिर कौन सा सुपरस्टार उनको चैलेंज करने के करीब आता है।

# एबसोल्यूशन का दबदबा

61847-1512382458-800

मेन रोस्टर में जब से एबसोल्यूशन की एंट्री हुई है रॉ विमेंस डिवीजन के लिए मानों शामत से आ रखी है। पिछले दो हफ्तों से साशा बैंक्स, मिकी जेम्स औऱ बेली को खासतौर पर इसका शिकार होना पड़ा है। इस हफ्ते रॉ में पेज का मैच साशा बैंक्स के साथ होगा और पूरी उम्मीद की जा सकती है कि एक बार फिर एबसोल्यूशन के बाकी मेंबर्स इस मैच में दखल जरूर देंगे। हालांकि देखना होगा कि साशा इस चुनौती से कैसे पार पाती हैं।

# शील्ड एक बार फिर बनेगी चैंपियन ?

e4204-1512382547-800

रोमन रेंस के आईसी चैंपियन बनने के बाद और डीन एंब्रोज की गैर मौजूदगी में यह सवाल उठने लगे थे कि क्या शील्ड एक बार फिर अलग हो गई है? हालांकि सैथ रॉलिंस ने न सिर्फ इस अफवाह को सिरे से नकारा बल्कि इस बात का एलान किया कि वो और एंब्रोज इस हफ्ते अपने रीमैच की मांग करते हुए चैंपियनशिप को एक बार फिर जीतेंगे। अब इस हफ्ते देखना दिलचस्प रहेगा कि क्या एक बार फिर शील्ड के तीनों सदस्य एक समय पर चैंपियन होंगे?

# केन और स्ट्रोमैन की भिड़ंत

8c0e1-1512382590-800

रॉ के पिछले दो एपिसोड से एक चीज जो काफी यादगार रही है, वो है ब्रॉन स्ट्रोमैन और केन के बीच की दुश्मनी। दोनों ही सुपरस्टार्स ने एक दूसरे के ऊपर जिस तरह से हमला किया है, फैंस उसको देखकर हैरान ही हुए हैं। रॉ के एपिसोड में एक बार फिर कुछ ऐसे ही एक्शन की उम्मीद की जा सकती है, लेकिन देखना होगा कि दोनों में से कौन सा सुपरस्टार किसके ऊपर भारी पड़ेगा।

# आईसी चैंपियनशिप के लिए नया चैलेंजर

7c036-1512382678-800

रोमन रेंस ने आईसी चैंपियन बनने के बाद अपने ओपन चैलेंज के तहत इलायस को हराया था। हालांकि उसके बाद समोआ जो ने आकर उनके ऊपर पीछे से हमला करते हुए उन्हें कोकिना क्लच दिया था। इस अटैक के बाद जो ने लगातार रेंस के ऊपर निशाना बनाए हुआ है। इस बात की उम्मीद है कि रॉ में जो आकर एक बार फिर उनके दबदबा बनाने की कोशिश करेंगे। हालांकि देखना होगा कि रेंस किस तरह से अपने आप को तैयार रखते हैं।

Edited by Staff Editor
Be the first one to comment