Create
Notifications

WWE Raw प्रीव्यू : 6 नवंबर, 2017

मयंक मेहता
visit

सर्वाइवर सीरीज में अब दो हफ्तों का समय बाकी है और पीपीवी को देखते हुए रॉ का यह एपिसोड काफी अहम होने वाला है। इस हफ्ते का एपिसोड इंग्लैंड के प्रो रैसलिंग हैवन से आएगा। WWE ने पहले ही इस हफ्ते के लिए कुछ बड़े सैगमेंट्स का एलान कर दिया है। जहां इस हफ्ते मिज टीवी में कर्ट एंगल होंगे द मिज के गेस्ट, तो जेसन जॉर्डन और इयायस के बीच गिटार ऑन ए पोल मैच देखने को मिलने वाला है। इसके अलावा पिछले हफ्ते वापसी करने वाले ब्रॉन स्ट्रोमैन का अगला कदम क्या होता है, इस बात पर भी सबकी नजरें होगी, तो बिना किसी देरी के आइए नजर डालते हैं इस हफ्ते के रॉ प्रीव्यू पर :


# केन का नया रूप

653dc-1509951188-800

टीएलसी पीपीवी से पहले रॉ में वापसी करने वाले केन ने अपना एक अलग ही रूप दिखाया है। उनके रास्ते में जो भी सुपरस्टार आया है, केन ने उन्हें बुरी तरह से मार गिराया है। फिन बैलर उनका शिकार दो बार बन चुके हैं, तो सैथ रॉलिंस और डीन एंब्रोज भी उनके गुस्से से नहीं बच पाए हैं। हालांकि देखना होगा कि ब्रॉन स्ट्रोमैन से सामना करने से पहले वो और किसको अपना शिकार बनाते हैं।

# रॉ विमेंस टीम

96c5b-1509951258-800

दो हफ्ते पहले एलिसा फॉक्स ने ट्रिपल थ्रेट मैच लीफों को दूर किजीतकर खुद को सर्वाइवर सीरीज में विमेंस टीम का कप्तान बनाया। पिछले हफ्ते उन्होंने नाया जैक्स को चुनकर अपनी टीम के लिए आधी तकलीफों को दूर किया। हालांकि इस हफ्ते उन्हें अपनी टीम के लिए बाकी बचे तीन मेंबर को भी चुनना होगा और सबसे खास बात सर्वाइवर सीरीज से पहले एक तालमेल बिठाने की जरूरत होगी।

# गिटार ऑन ए पोल मैच

4fc22-1509951323-800

जेसन जॉर्डन और इलायस की दुश्मनी को गौर से देखा जाए, तो एक बात जो साफ तौर पर दिखाई देती है किसी न किसी तरह से इनके बीच में गिटार का इस्तेमाल जरूर हुआ है। इस हफ्ते जब यह दोनों आमने सामने होंगे, तो इनमें से कोई भी पहले गिटार को हासिल करते हुए अपनी विरोधी को मारेगा, अंत में वो ही इस फिउड का विजेता होगा।

#मिज टीवी के गेस्ट कर्ट एंगल

66cb8-1509951377-800

कर्ट एंगल को पिछले हफ्ते स्टेफनी मैकमैहन ने उनको आखिरी चेतावनी दी थी। इस हफ्ते वो गेस्ट होंगे मिज टीवी में और देखना दिलचस्प होगा कि यह सैगमेंट किस तरह का होगा। मिज निश्चित ही एंगल को आसानी से बचकर नहीं जाने देंगे और वो उन्हें परेशान करने के लिए कुछ न कुछ जरूर लेकर आए होंगे। हालांकि एंगल किस तरह से उनके सवालों का जवाब देते हैं, उसके ऊपर सबकी नजरें होगी।

#चैंपियंस को खतरा

83403-1509951568-800

सर्वाइवर सीरीज में सिर्फ स्मैकडाउन और रॉ के बीच ही मुकाबला नहीं होगा, बल्कि रॉ के चैंपियंस का सामना स्मैकडाउन के चैंपियंस से होने वाला है। पिछले हफ्ते एलेक्सा ब्लिस और द मिज को अपने टाइटल को दांव पर लगाना पड़ा था, अब देखना होगा कि किस चैंपियन के ऊपर गाज गिर सकती है।

Edited by Staff Editor
Fetching more content...
Article image

Go to article
App download animated image Get the free App now