Create
Notifications

WWE Raw प्रीव्यू: 2 अक्टूबर, 2017

विजय शर्मा

पिछले हफ्ते मिज़टूराज ने रोमन रेंस की जबरदस्त तरीके से धुनाई की। कर्ट एंगल ने रोमन रेंस के लिए इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप मैच का एलान ही कर दिया। अब रॉ में कल रोमन रेंस चैंपियनशिप जीतने के इरादे से द मिज़ के खिलाफ उतरेंगे। इस बार ब्रॉन स्ट्रोमैन की टक्कर सैथ रॉलिंस के साथ होगी। पिछली बार की रॉ में डीन एम्ब्रोज़ की धुलाई करने के बाद अब स्ट्रोमैन की नजर शील्ड के दूसरे साथी सैथ रॉलिंस पर होगी। इसके अलावा देखना होगा कि रॉ में विमेंस चैंपियन एलेक्सा ब्लिस का अगला प्रतिद्वंदी कौन होगा।

शील्ड रीयूनियन की तैयारी पूरी

252cd-1506931282-800

पिछली रॉ में द मिज़ को सिंगल्स मैच में हराकर रोमन रेंस को IC चैंपियनशिप मैच मिला, लेकिन उसके लिए रोमन रेंस को खूब मार खानी पड़ी। मिज़टूराज ने रोमन रेंस को बुरी तरह से मारा। अब कल द मिज़ और रोमन रेंस चैंपियनशिप मैच में आमने सामने होंगे। रोमन रेंस किस तरीके से मिज़टूराज से बच पाएंगे? क्या उन्हें किसी की मदद की जरूरत पड़ेगी? पिछली बार रोमन रेंस की पिटाई करने के बाद मिजटूराज ने द शील्ड का सिग्नेचर साइन बनाया, जिसके बाद माना जा सकता है कि द शील्ड का रीयूनियन होने की कुछ हद तक संभावना है।

एलेक्सा ब्लिस का अगला प्रतिद्वंदी कौन?

d54c4-1506931220-800 (1)

नो मर्सी में विमेंस चैंपियनशिप का फैटल 5 वे मैच जीतने के बाद एलेक्सा ब्लिस ने सोचा होगा कि अब वो चैन की सांस ले सकती हैं, लेकिन रॉ में मिकी जेम्स ने आकर उनका मज़ा किरकिरा कर दिया और दोनों स्टार्स के बीच तीखी नोंकझोंक हुई। ब्लिस को नाया जैक्स, साशा बैंक्स, एमा और बेली के साथ-साथ अब मिकी जेम्स की चुनौती से भी पार पाना होगा। क्या TLC पीपीवी में एलेक्सा ब्लिस का सामना ब्लिस के साथ होगा। इस बारे में थोड़ा आइडिया कल होने वाली रॉ में हो जाएगा।

ब्रॉन स्ट्रोमैन का अगला टारगेट सैथ रॉलिंस?

390f4-1506931159-800

पिछली बार की रॉ में ब्रॉन स्ट्रोमैन के चैलेंज का जवाब देने के लिए डीन एम्ब्रोज़ ने एंट्री मारी और वो उनको भारी पड़ गया। ब्रॉन स्ट्रोमैन ने डीन की पिटाई की। इस बार बारी सैथ रॉलिंस की होगी, जिन्हें कल ब्रॉन स्ट्रोमैन के खिलाफ मैच लड़ना है। सैथ रॉलिंस का भी डीन एम्ब्रोज़ जैसा हाल हो सकता है?

नेविल को चैंपियनशिप का मौका मिलेगा?

d0268-1506931401-800

पिछले हफ्ते जिसने भी एंजो अमोरे की पिटाई देखी, उसको बड़ा मज़ा आया होगा। जिस तरीके से एंजो को मारा गया, उस धुनाई को एंजो लंबे समय तक याद रखना चाहेंगे। रॉ में कर्ट एंगल ने कहा था कि अगर नेविल ने एंजो को हाथ भी लगाया तो उन्हें भविष्य में टाइटल के लिए मौका नहीं मिलेगा। कर्ट एंगल द्वारा दी गई हिदायत के बाद भी नेविल नहीं मानें और उन्होंने एंजो पर हाथ उठाया ही दिया। अब नेविल के क्रूजरवेट डिवीजन में रहने और भविष्य को लेकर तलवार लटक गई है।

फिन बैलर और ब्रे वायट की दुश्मनी लंबी जाएगी

64622-1506931336-800

रॉ में पिछली बार फिन बैलर और गोल्डस्ट के बीच मैच हुआ। मैच को फिन बैलर ने अपने नाम किया और जश्न मनाने लगे। बैलर का जश्न खत्म भी नहीं हुआ था कि ब्रे वायट का म्यूजिक बज गया। जिससे एक बात साफ होती है, अभी इन दोनों की दुश्मनी का अंत होता हुआ नजर नहीं आ रहा है।

Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...