Create

WWE मंडे नाइट Raw प्रीव्यू: 23 अक्टूबर, 2017

a4e2e-1508751692-800

टीएलसी पीपीवी का शानदार अंत हुआ। कई सालों बाद कर्ट एंगल ने यहां पर आकर धमाका मचाया और ब्रॉन स्ट्रोमैन को कूड़े से भरे ट्रक में डाल दिया गया। सैथ रॉलिंस, डीन एंब्रोज और कर्ट एंगल की जोड़ी भी खास तरह देखने को मिली। इसके अलावा फिन बैलर और एजे स्टाइल्स का ड्रीम मैच भी यहां देखने को मिला। इन दोनों ने किसी को निराश नहीं किया। असुका का भी यहां पर शानदार डेब्यू देखने को मिला। लेकिन टीएलसी के बाद अब रॉ के शानदार एपिसोड की बारी है। यहां पर सर्वाइवर सीरीज के लिए कुछ नए बिल्डअप देखने को मिल सकते हैं। असुका के लिए अगला कदम क्या होगा। वहीं फिन बैलर की फ्यूड अब आगे किस सुपरस्टार के साथ होगी। वहीं यहां पर ब्रॉक लैसनर आकर जिंदर महल के चैलेंज का जवाब दे सकते हैं। क्या कर्ट एंगल दोबारा रैसलिंग करने उतरेंगे? रॉ के एपिसोड में ये खास चीजें देखने को मिल सकती है:

ब्रॉन स्ट्रोमैन लेंगे बदला

ब्रॉन स्ट्रोमैन और उस भारी गाड़ी का क्या हुआ? टीएलसी में ब्रॉन स्ट्रोमैन के साथ क्या हुआ ये सभी को पता हैं। केन और स्ट्रोमैन के बीच यहां पर लड़ाई देखने को मिली। यहीं नहीं पूरी मिज की टीम ने स्ट्रोमैन को मारकर कूड़े की गाड़ी में बंद कर दिया था। अब केन कैसे स्ट्रोमैन के हाथों बचेंगे। इस बात की चिंता केन को जरूर होगी। रॉ के कल के एपिसोड में ब्रॉन स्ट्रोमैन इसका बदला लेने जरूर आएंगे।

फिन बैलर का अगला कदम क्या होगा?

2dae1-1508751725-800

टीएलसी के मैच कार्ड से अंतिम समय में ब्रे वायट का नाम पीछे हो गया था। इसके बाद टीएलसी में फिन बैलर और एजे स्टाइल्स का ड्रीम मैच हुआ। 20 मिनट के एक्शन के बाद अब फिन बैलर पर सभी की नजरें टिकी हुई हैं। स्टाइल्स अब फिर से स्मैकडाउन में चले जाएंगे। और ब्रे वायट भी मौजूद नहीं हैं। तो अब रॉ में फिन बैलर को चैलेंज कौन करेगा? इस सवाल का जवाब कल ऱॉ में देखने को मिलेगा।

क्या कर्ट एंगल रैसलिंग जारी रखेंगे?

b5eda-1508751750-800

WWE यूनिवर्स ने जैसा सोचा था टीएलसी में वैसा ही हुआ। कर्ट एंगल ने रिंग में शानदार वापसी की। कर्ट एंगल ने यहां पर मैच के शुरू से अंत तक अच्छा रोल निभाया। लेकिन अब सवाल ये खड़ा होता है कि क्या कर्ट एंगल रिंग में फाइट करना जारी रखेंगे? सभी फैंस वैसे उन्हें लगातार रैसलिंग करते हुए देखना चाहते हैं। वैसे रोमन रेंस जब तक नहीं आते है तब तक कर्ट एंगल उनके रोल में नजर आ सकते हैं।

असुका के लिए अगला प्लान क्या?

57d7f-1508751803-800

असुरा ने जैसा NXT में किया था वैसी ही शुरूआत WWE में भी कर दी हैं। टीएलसी में शानदार डेब्यू करते हुए जीत हासिल की। NXT की तरह क्या WWE के मेन रोस्टर में भी असुका हमेशा विजय बनीं रहेंगी? एमा का उन्होंने बहुत ही आसान तरीके से हरा दिया। विमेंस डिवीजन इस समय रॉ में कुछ खास नहीं चल रहा हैं। अब कल रॉ में कौन सुपरस्टार इसके लिए सबसे आगे अाएगा। असुका अब किसके साथ फ्यूड में शामिल होंगी?

ब्रॉक लैसनर देंगे जिंदर महल के चैलेंज का जवाब

39b36-1508751918-800

पिछले हफ्ते स्मैकडाउन लाइव में जिंदर महल ने ब्रॉक लैसनर को सर्वाइवर सीरीज के लिए चैलेंज किया था। और अब रॉ के कल के एपिसोड में ब्रॉक लैसनर आकर इस चैलेंज का जवाब देंगे। या फिर ब्रॉक लैसनर के दिमाग में किसी और का नाम चल रहा हैं? इन सब का जवाब कल के रॉ के एपिसोड में देखने को मिलेगा।

Edited by Staff Editor
Be the first one to comment