Create

WWE Raw प्रीव्यू: 9 अक्टूबर 2017

847dd-1507539470-800

इस हफ्ते की मंडे नाइट रॉ बहुत मायनों में खास होने वाली है। एक तो तीन साल बाद शील्ड के तीनों सदस्य आकर द मिज और बार को सबक सिखा सकते हैं। इसके अलावा फिन बैलर और ब्रे वायट की दुश्मनी भी एक लेवल आगे बढ़ चुकी है। इसके अलावा एंजो अमोरे और रॉ टैग टीम चैंपियंस को ध्वसत करने के बाद 'मॉन्स्टर अमंग मैन' ब्रॉन स्ट्रोमैन के लिए अब आगे क्या इस बात का एलान इस हफ्ते हो सकता है। नो मर्सी पीपीवी में ब्रॉक लैसनर से हार के गुस्से को क्या वो एक बार फिर किसी और के ऊपर निकालेंगे या उनको कोई नई चुनौती मिलेगी। तो बिना किसी देरी के आइए नजर डालते हैं इस हफ्ते रॉ में क्या देखने को मिल सकता है:


# शील्ड का महा यूनियन

पिछले हफ्ते रॉ के अंत रोमन रेंस, डीन एम्ब्रोज और सैथ रॉलिंस के बीच जो शांत सैगमेंट हुआ, उसको देखने के बाद ऐसा लग रहा है कि इस हफ्ते शील्ड के यह तीन पूर्व साथी एक बार फिर साथ आ सकते हैं। अंडरटेकर, जॉन सीना को हराने वाले रोमन रेंस के लिए तीन रैसलर्स का एक साथ सामना करना आसान नहीं है, इसके लिए उन्हें समर्थन की जरूरत पड़ेगी और वो मदद उन्हें डीन एम्ब्रोज और सैथ रॉलिंस दे सकते हैं। अब फैंस को बस इस हफ्ते की रॉ का इंतजार है।

# सिस्टर एबीगेल?

cd396-1507539423-800

पहले डीमन और उसके बाद एक मैन से हारने के बाद ब्रे वायट ने सिस्टर एबीगेल का सहारा लिया है और पिछले हफ्ते उन्होंने इस बात का एलान किया कि सिस्टर एबीगेल अभी जिन्दा हैं। क्या इस हफ्ते सिस्टर एबीगेल की पहचान का खुलासा होगा, या फिर ब्रे वायट एक बार फिर सिर्फ माइंड गेम ही खेलते हुए दिखाई देंगे? इसके अलावा यह भी देखना होगा कि फिन बैलर इस बड़ी चुनौती का किस तरह से सामना करते हैं।

# विमेंस डिविजन

04a6c-1507539378-800

मिकी जेम्स ने जिस तरह से पिछले हफ्ते नाया जैक्स का सामना किया उससे उन्होंने एक बात को साबित किया कि TLC पीपीवी में एलेक्सा ब्लिस के लिए चुनौती बिल्कुल भी आसान नहीं होगी। हालांकि एक सवाल यह भी उठता है कि क्या जैक्स और ब्लिस की दोस्ती के आगे वो पीपीवी तक वो सही हालत में पहुँच पाएँगी? मिकी जेम्स को भी खुद को संभल कर आगे ले जाना होगा।

# ब्रॉन स्ट्रोमैन का अगला शिकार कौन?

d89db-1507539276-800

नो मर्सी पीपीवी में ब्रॉक लैसनर से हारने के बाद से ब्रॉन स्ट्रोमैन के गुस्से से रॉ रोस्टर के बाकी सुपरस्टार्स नहीं बच पाए हैं। रॉ टैग टीम चैंपियंस को सिंगल्स मैच में हराना और इसके अलावा एंजो अमोरे और कर्ट हॉकिंस को बुरी तरह मारने के बाद अब स्ट्रोमैन क्या सोत रहे होंगे? जो हिम्मत सैथ रॉलिंस और डीन एंब्रोज ने की, शायद वो और कोई नहीं कर सकता। इसी वजह से इस हफ्ते देखना होगा कि ब्रॉन स्ट्रोमैन का अगला शिकार कौन होगा।

# 205 लाइव में नई एंट्री 03d51-1507539181-800

एंजो अमोरे ने पिछले हफ्ते क्रूजरवेट डिविजन के हर एक सुपरस्टार की जमकर बेइज्जती की और उनके पक्ष में एक चीज थी कि कोई भी उनके ऊपर हाथ नहीं उठा सकता था। हालांकि कर्ट एंगल ने उसी वक्त इस बात का एलान किया कि कलिस्टो अब क्रूजरवेट डिविजन का हिस्सा होने के साथ क्रूजरवेट चैंपियनशिप के नए नंबर 1 कंटेंडर भी होंगे। अब कल रॉ में इस बात का पता चलेगा कि एंजो अपने नए प्रतिद्वंदी का सामना किस तरह करते हैं।

Edited by Staff Editor
Be the first one to comment