Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE.com ने Money in the Bank से पहले ही नतीजों की भविष्यवाणी की

SENIOR ANALYST
17 Jun 2018, 10:52 IST

मनी इन द बैंक पीपीवी के लिए स्टेज पूरी तरह से सज चुकी है। NXT टेकओवर: शिकागो आज खत्म होने के बाद अब रैसलिंग फैंस मनी इन द बैंक का इंतजार कर रहे हैं। फैंस का इंतजार करना लाज़मी भी है, क्योंकि फैंस को नतीजों के बाद आइडिया हो जाएगा कि उन्हें अगला चैंपियन कौन देखने को मिल सकता है।

कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट WWE.com के एडिटरों ने मनी इन द बैंक में होने वाले मैचों के नतीजों की भविष्यवाणी की है। WWE टाइटल के लिए हो रहे एजे और नाकामुरा के लास्ट मैन स्टैंडिंग मैच को लेकर 4 में से 3 एडिटरों की राय है कि नाकामुरा नए चैंपियन बनेंगे। बिनिग्नो, पापोला, बर्डिस ने नाकामुरा की और चिक ने एजे की जीत की भविष्यवाणी की है।

मैंस मनी इन द बैंक लैडर मैचों को लेकर सभी एडिटरों की राय अलग-अलग दिखी। बिनिग्नो ने केविन ओवंस, पापोला ने समोआ जो, चिक ने द मिज़ और बर्डिक ने फिन बैलर को लेकर अपनी दावेदारी पेश की। यही हाल विमेंस लैडर मैच को लेकर भी है। बिनिग्नो ने बैकी लिंच, पापोला ने साशा बैंक्स, चिक ने शार्लेट और बर्डिक ने कहा कि नटालिया जीत हासिल करेंगी।

दिलचस्प बात ये है कि 4 में से 3 एडिटरों ने माना कि नाया जैक्स के खिलाफ रोंडा राउज़ी की जीत होगी, जिसका मतलब है कि फैंस को नई विमेंस चैंपियन देखने को मिल सकती है। बिनिग्नो को छोड़कर सारे एडिटर कार्मेला की जीत को लेकर आश्वस्त नजर आए। असुका के खिलाफ कार्मेला को कड़ी टक्कर मिलेगी।

रोमन रेंस और जिंदर महल के मैच को लेकर एडिटरों की राय अलग-अलग रही। बिनिग्नो और पापोला ने जिंदर और चिक, बर्डिक ने रोमन रेंस की जीत की भविष्यवाणी की। लैश्ले और सैमी जेन के मैच में 4 मे से 3 एडिटरों को लगता है कि यहां जीत बॉबी लैश्ले की होगी। 4 में से 3 एडिटरों को लगता है कि सैथ रॉलिंस को हराकर इलायस नए इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन बनने वाले हैं।





Advertisement
Advertisement
Fetching more content...