Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

मुझे WWE में टॉप पर पहुंचने से कोई भी नहीं रोक सकता: बॉबी लैश्ले

SENIOR ANALYST
18 Jun 2018, 11:50 IST

मनी इन द बैंक पीपीवी के दूसरे मैच में बॉबी लैश्ले का सामना साइज में अपने से छोटे सैमी जेन के साथ हुआ। बॉबी लैश्ले ने इस मैच में सैमी जेन के खिलाफ जीत हासिल की। सैमी और बॉबी की दुश्मनी काफी नीरस सी रही है। फैंस इनके सैगमेंट्स और मैचों से ज्यादा प्रभावति नहीं हुए हैं।

मैच में जीत हासिल करने के बाद बॉबी लैश्ले का कहना था कि अब उनका ध्यान WWE में टॉप पॉजिशन हासिल करना है। लैश्ले ने कहा, "WWE में टॉप स्थान पर पहुंचने के लिए मेरा पहला कदम था। सैमी जेन ने कोई भी अलग नहीं किया, उन्होंने वही चीज़ की, जो उन्हें करनी चाहिए थी। सैमी ने हर तरीके से मुझे रोकने की कोशिश की, लेकिन वो नाकाम रहे। ये WWE रॉ रोस्टर के बाकी सुपरस्टार्स के लिए एक कड़ा संदेश है कि वो लोग मुझे रोकने के लिए कुछ नहीं कर पाएंगे। अब मेरा समय है और मैं सीधा टॉप पर जाऊंगा।"



सैमी जेन और बॉबी लैश्ले का मनी इन द बैंक में मैच उनकी दुश्मनी की तरह ही फीका साबित हुआ। मैच के लिए सबसे सैमी जेन ने एंट्री ली और उसके बाद रिंग में बॉबी लैश्ले नजर आए। पूरे मैच के दौरान ज्यादातर समय बॉबी का ही जलवा देखने को मिला। लैश्ले ने सैमी पर लगातार 3 वर्टिकल सुप्लैक्स लगाकर जीत हासिल की।


इन दोनों सुपरस्टार्स की कहानी में अलग तरह की नौटंकी देखने को मिली है। सैमी जेन ने रॉ में एक बार बॉबी लैश्ले की बहनों को बुलाकर उनकी पोल खोलने का दावा किया, लेकिन उनकी बहनों का भेष धरकर 3 नौसिखिए युवा आए। बॉबी ने तीनों की जबदस्त पिटाई की। इसके बाद सैमी जेन ने बॉबी लैश्ले और उनके अमेरिकी आर्मी में ना होने की बात को लेकर मजाक उडाया। मनी इन द बैंक से पहले आखिरी रॉ एपिसोड में लैश्ले के लिए मिलिट्री स्टाइल में बाधाएं रखीं, जिन्हें लैश्ले ने 1 मिनट के भीतर ही पार कर दिया। अब उम्मीद करते हैं कि ये कहानी फिर से ना देखने को मिले।

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...