Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE Money in the Bank में जीत के बाद रोमन रेंस ने सभी रैसलरों को चुनौती दी

SENIOR ANALYST
18 Jun 2018, 10:15 IST

मनी इन द बैंक में रोमन रेंस का सामना जिंदर महल के साथ हुआ। बैकलैश के बाद से ही शुरु हुई इस अप्रत्याशिप दुश्मनी में रोमन रेंस के हाथ बाज़ी लगी। द बिग डॉग ने जिंदर महल को स्पीयर देकर हराया और फिलहाल के लिए दुश्मनी का अंत किया।

जिंदर महल के खिलाफ मिली जीत के बाद रोमन रेंस ने सभी रैसलरों को ललकारते हुए कहा कि मैं किसी और को आगे बढ़ने के लिए अपना इस्तेमाल नहीं करने दूंगा। रोमन ने मैच के बाद कहा, "WWE में काफी सारे नए और आक्रामक रैसलर आ रहे हैं, इनमें से काफी लोगों के पास अच्छा-खासा अनुभव भी है। वो सभी उस चीज़ को हासिल करना चाहते हैं, जोकि मेरी है। लोग मेरे बारे में कुछ भी बोलते रहते हैं, लेकिन मैंने पिछले 6 साल दिन-रात मेहनत कर इस जगह को अपना बनाया है। मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप कौन हैं, कितना अनुभव रखते हैं, लेकिन मैं खुद का इस्तेमाल दूसरे के लिए नहीं होने दूंगा। ये मेरा यार्ड है और अगर तुम इसका अपना प्रभाव डालना चाहते हो तो 2-2 हाथ आजमाने के लिए कभी भी आ सकते हो।



जिंदर महल और रोमन रेंस के बीच WWE मनी इन द बैंक में एक साधारण मैच देखने को मिला। इस मैच में ऐसा कुछ नहीं था, जो फैंस को उत्साहित कर पाता। मैच के दौरान जिंदर महल के साथी सुनील सिंह वील चेयर पर हाथ में पट्टी बांधकर बैठे मैच।

मैच के दौरान एक बेहद शानदार क्षण आया जब रोमन रेंस ने जिंदर महल को एपरन के ऊपर ड्राइव बाय मूव मारा। जिंदर महल रिंग की तरफ चले गए और रैफरी उन्हें देखने लगे। इतने में वील चेयर से उठकर सुनील ने रोमन को रिंग पोस्ट पर दे मारा और तुरंत जाकर चुपचाप वील चेयर पर बैठ गए, जैसे कुछ हुआ ही ना हो।




सुनील ने बाद में भी ऐसा करने की कोशिश की, लेकिन रोमन रेंस ने उन्हें पकड़ लिया और सुपरमैन पंच और स्पीयर का शिकार बनाया।

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...