Create

WWE Smackdown के क्रिसमस और नए साल के एपिसोड्स को लेकर बहुत बड़ा अपडेट सामने आया

WWE ने 2021 के दो आखिरी SmackDown एपिसोड्स के लिए खास प्लान बनाए
WWE ने 2021 के दो आखिरी SmackDown एपिसोड्स के लिए खास प्लान बनाए
reaction-emoji
Neeraj sharma

WWE अब साल 2021 के अपने अंतिम दौर में प्रवेश कर चला है और अगले रॉ (Raw) और स्मैकडाउन (SmackDown) एपिसोड्स में Day1 पीपीवी के बिल्ड-अप को दिलचस्प बनाने का प्रयास किया जाएगा। Wrestling Observer Radio के लेटेस्ट एडिशन पर डेव मैल्टजर ने कहा है कि WWE नए साल की रात SmackDown के एक हाइलाइट्स एपिसोड का प्रसारण करने वाली है।

इससे 27 दिसंबर का Raw एपिसोड साल 2021 में WWE का आखिरी वीकली शो होगा। असल में WWE ने नॉर्थ कैरोलिना में SmackDown को लाइव प्रसारित करने का प्लान बनाया था, मगर बाद में शो को कैंसल कर दिया गया।

2021 में WWE SmackDown का आखिरी बार लाइव प्रसारण 17 दिसंबर को होगा

जहां तक क्रिसमस स्पेशल SmackDown एपिसोड की बात है। रिपोर्ट्स के अनुसार उसे शिकागो में 17 दिसंबर के शो के बाद रिकॉर्ड किया जाएगा। छुट्टियों के सीजन में शोज़ का पहले से रिकॉर्ड होना कोई नई बात नहीं है क्योंकि पिछले साल भी क्रिसमस के समय SmackDown एपिसोड को पहले ही रिकॉर्ड कर लिया गया था।

चूंकि ब्लू ब्रांड के शोज़ को पहले ही रिकॉर्ड किया जाएगा, इसलिए ये कहना भी गलत नहीं होगा कि Day1 पीपीवी के बिल्ड-अप में Raw पर ज्यादा फोकस किया जा सकता है। अगले पीपीवी के लिए 2 मुकाबले पहले ही सामने आ चुके हैं। एक तरफ रोमन रेंस को ब्रॉक लैसनर के खिलाफ अपनी WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप बेल्ट तो दूसरी ओर बिग ई को सैथ रॉलिंस और केविन ओवेंस के खिलाफ ट्रिपल थ्रेट मैच में अपने टाइटल को डिफेंड करना होगा।

आपको बता दें कि Day1 नाम के नए इवेंट के कारण इस साल WWE ने TLC को ना करवाने का फैसला लिया है। दिसंबर के महीने में NXT War Games पीपीवी तो हुआ, लेकिन इस महीने मेन रोस्टर का कोई पीपीवी शेड्यूल नहीं है। मगर साल 2022 के पहले ही महीने में WWE 2 बड़े पीपीवी का आयोजन करने वाली है, उस दृष्टि से Raw और SmackDown की स्टोरीलाइंस बहुत दिलचस्प रहने वाली हैं।


Edited by Neeraj sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...