Create

"Roman Reigns ने मेरा नाम चुराया है", WWE के नए सुपरस्टार ने मौजूदा यूनिवर्सल चैंपियन पर लगाया बड़ा आरोप

WWE के नए सुपरस्टार ने रोमन रेंस पर लगाया बड़ा इल्जाम
WWE के नए सुपरस्टार ने रोमन रेंस पर लगाया बड़ा इल्जाम

WWE ने हाल ही में कई सारे सुपरस्टार्स को साइन किया है और इसमें से एक नाम रोमन मासेक (Roman Macek) का है। उनका पहला नाम रोमन रेंस (Roman Reigns) से मिलता है और उन्होंने संकेत दिए कि वो भविष्य में मौजूदा अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन के साथ दुश्मनी में नजर आ सकते हैं।

WWE के नए सुपरस्टार रोमन मासेक ने ट्राइबल चीफ को लेकर दिया बड़ा बयान

रोमन रेंस को इस समय WWE के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में गिना जा सकता है। वो काफी समय से यूनिवर्सल चैंपियन बने हुए हैं और उन्होंने कई सुपरस्टार्स को पराजित किया है। रोमन रेंस ने कुछ समय पहले WrestleMania 38 में ब्रॉक लैसनर को हराया था। इस मेन इवेंट मैच पर सभी की नजरें थी और उन्होंने फैंस का ध्यान खींचा।

WWE में WrestleMania 38 के हफ्ते के दौरान कुछ रेसलर्स को साइन किया है। इसी दौरान उन्होंने एक फुटबॉल स्टार को अपने साथ जोड़ा था जिनका और रोमन रेंस का पहला नाम मिलता है। दरअसल, यह और कोई नहीं बल्कि 6 फुट 2 इंच और 280 पाउंड्स के रोमन मासेक हैं। उन्होंने WWE का ऑफर स्वीकार किया।

रोमन WWE में अपने भविष्य को लेकर उत्साहित नजर आ रहे हैं। उन्होंने हाल ही में Breakfast With Benz पोडकास्ट पर कई चीज़ों को लेकर बात की। इस दौरान उन्होंने अपने WWE ट्रायआउट और रोमन रेंस को लेकर बात की। उन्होंने अपनी स्टेटमेंट में यह कहा:

"वहां पर कुछ लोग थे जिनका कद 6'7''और 6'8'' तक था वहीं कुछ ऐसे भी वयक्ति थे जो मेरी लंबाई के भी थे लेकिन वो थोड़े पतले थे और ज्यादा शेप में थे। WWE में मेरी लंबाई के कई सारे सुपरस्टार्स हैं। रोमन रेंस ने मेरा नाम चुराया है और इसलिए हमारे बीच इस चीज़ को लेकर थोड़ी दुश्मनी है। वो भी मेरे कद के हैं। मैं पीट्सबर्ग में हुए Raw के एपिसोड में था और मैं पहली पंक्ति में बैठा हुआ था। वो मेरी हाइट के थे और थोड़े ज्यादा अच्छे शेप में थे, वो चैंपियन हैं लेकिन जब कोई आपका नाम ले लेता है तो फिर आपको उनका थोड़ा ध्यान रखना पड़ता है।"

रोमन मासेक के पास काफी अच्छा लुक है और WWE उन्हें बड़ा सुपरस्टार बना सकता है। उन्हें WWE के परफॉर्मेंस सेंटर में ट्रेन होते हुए अपनी रेसलिंग स्किल्स में सुधार करना होगा।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment