Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज:  Raw में 5 अलग-अलग सुपरस्टार्स ने 24/7 चैंपियनशिप जीती

Subham Pal
ANALYST
न्यूज़
Published 25 Jun 2019, 11:20 IST
25 Jun 2019, 11:20 IST

Enter caption

24/7 चैंपियनशिप इस वक़्त WWE में सबसे मजेदार चीज है। इस टाइटल के अस्तित्व में आने के बाद से ही आर-ट्रुथ ही इकलौते ऐसे सुपरस्टार हैं जो इस चैंपियनशिप के सबसे ज्यादा करीब रहे हैं।

ड्रेक मेवरिक पिछले हफ्ते आर-ट्रुथ से 24/7 चैंपियनशिप जीतने के बाद अपनी शादी के लिए रवाना हुए। हालांकि अपनी चैंपियनशिप वापस पाने के चक्कर में आर-ट्रुथ ने मेवरिक की शादी ख़राब कर दी और उनकी शादी ख़त्म होने के बाद उन्हें पीछे से पिन करके अपनी चैंपियनशिप वापस जीत ली।

चैंपियनशिप जीतने के बाद आर-ट्रुथ वहां से भाग निकले और वहीं ड्रेक मेवरिक ने अपनी वाइफ से माफ़ी मांगने के बाद ट्रुथ का पीछा किया। ड्रेक की वाइफ को ये सब पसंद नहीं आया और उन्होंने ट्विटर पर कहा कि वह तलाक लेना चाहती है। ड्रेक मेवरिक की शादी ख़राब करने के बाद 25 जून को हुए रॉ में आर-ट्रुथ का सामना 205 लाइव के जनरल मैनेजर के साथ हुआ। यह मैच ज्यादा देर नही चला और आर-ट्रुथ ने जल्द ही ड्रेक मेवरिक को हरा दिया।

आर-ट्रुथ की मुश्किलें अभी ख़त्म नहीं हुई थी। रॉ के इसी एपिसोड के दौरान आर-ट्रुथ बांकी सुपरस्टार्स से बचते हुए रिंग की तरफ भागे। वहां पर हीथ स्लेटर, ट्रुथ को किसी तरह पिन करके टाइटल जीतने में सफल रहे, लेकिन ट्रुथ ने तुरंत ही उन्हें पिन करके उनसे अपना टाइटल वापस जीत लिया।

इसके बाद सेंड्रिक एलेक्जेंडर ने लम्बर चेक मारते हुए ट्रुथ से टाइटल जीत लिया और इसके बाद EC3 ने इस बात का फायदा उठाते हुए एलेक्जेंडर को इनवर्स डीडीटी देकर अगले 24/7 चैंपियन बने। बात यहीं ख़त्म नहीं हुई। EC3 टाइटल जीतकर जा रहे थे कि तभी कार्मेला द्वारा ध्यान भटकाने का फायदा उठाते हुए आर-ट्रुथ ने उन्हें पिन करके एक बार फिर टाइटल जीत लिया।

आर-ट्रुथ और कार्मेला की जोड़ी ने 24/7 टाइटल पिक्चर को काफी दिलचस्प बना दिया हैं, जहां रॉ और स्मैकडाउन लाइव के हर एपिसोड के दौरान ट्रुथ अपना टाइटल बचाने के लिए दुसरे सुपरस्टार्स से दूर भागते रहते हैं। इसके साथ ही वह अब बार के 24/7 चैंपियन बन चुके हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Modified 20 Dec 2019, 23:35 IST
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...