Create

WWE का एक और बहुत बड़ा सुपरस्टार छोड़ सकता है कंपनी, कॉन्ट्रैक्ट को लेकर बहुत बड़ा खुलासा

WWE का एक और बड़ा सुपरस्टार कंपनी छोड़ने की कगार पर
WWE का एक और बड़ा सुपरस्टार कंपनी छोड़ने की कगार पर
Neeraj sharma

WWE की मुश्किलें पिछले कुछ सालों में लगातार बढ़ती ही रही हैं। खासतौर पर AEW (ऑल एलीट रेसलिंग) के कारण विंस मैकमैहन (Vince Mcmahon) का प्रोमोशन बहुत दबाव में है। पिछले करीब ढाई सालों में कई दिग्गज WWE सुपरस्टार्स AEW को जॉइन कर चुके हैं और पिछले कुछ हफ्तों से एडम कोल (Adam Cole) भी इसी तरह की खबरों को लेकर चर्चा में बने हुए हैं।

Fightful Select की हालिया रिपोर्ट में कहा गया है कि 27 अगस्त, 2021 को WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने के बाद कोल ने नई डील अभी तक साइन नहीं की है। चूंकि अब वो WWE का हिस्सा नहीं हैं, इसलिए उन्हें नए प्रोमोशंस से ऑफर जरूर आएंगे। इस रिपोर्ट में ये भी कहा गया कि इस हफ्ते स्मैकडाउन (SmackDown) के दौरान कोल बैकस्टेज मौजूद नहीं थे और ना ही उनकी विंस से कोई मुलाकात हुई।

कोल का WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट असल में NXT: The Great American Bash के समय ही समाप्त हो चुका था, लेकिन उन्होंने अपनी काइल ओ'राइली के साथ स्टोरीलाइन को पूरा करने के लिए अपने कॉन्ट्रैक्ट को एक्सटेंड कर दिया था।

कुछ हफ्ते पहले उनकी विंस के साथ मीटिंग हुई थी, उसके बाद अब ऐसा प्रतीत होने लगा है कि उन्होंने WWE के ऑफर्स को ठुकरा दिया है और दूसरे प्रोमोशंस के ऑफर्स के लिए तैयार हैं। कुछ रिपोर्ट्स में ये भी कहा गया कि वो AEW में जाने वाले हैं। वो वर्ल्ड-फेमस बुलेट क्लब के मेंबर रहे हैं और उनके कई बेस्ट फ्रेंड्स AEW में हैं। वहीं उनकी पार्टनर ब्रिट बेकर (Britt Baker) भी फिलहाल AEW में काम कर रही हैं।

WWE में एडम कोल के लिए पिछला कुछ समय कैसा रहा

NXT Takeover: Stand and Deliver में एडम कोल और काइल ओ'राइली NXT में पहली बार आमने-सामने आए थे, जिसमें काइल ने जीत प्राप्त की थी। उसके कुछ समय बाद कोल ने WWE NXT के एक एपिसोड में NXT चैंपियनशिप के लिए नंबर-1 कंटेंडर मैच को जीता।

दोनों NXT Takeover: In Your House में फैटल-5-वे मैच का हिस्सा रहे, लेकिन कैरियन क्रॉस से NXT चैंपियनशिप जीतने में नाकाम रहे। उसके बाद NXT: The Great American Bash में एक और मैच हुआ, जिसमें कोल ने अपनी पुरानी हार का हिसाब बराबर किया। दोनों इस प्रतिद्वंदिता में 1-1 की बराबरी पर थे, इसलिए दोनों के बीच NXT Takeover: 36 में 2-आउट-ऑफ-थ्री फॉल्स मैच को बुक किया गया, जिसमें कड़े संघर्ष के बाद काइल विजयी रहे थे।


Edited by Neeraj sharma

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...