Create
Notifications

एजे स्टाइल्स समेत कई बड़े WWE सुपरस्टार्स ने किया छोटे बच्चे के साथ हो रहे बुरे बर्ताव का विरोध

मोहिनी भदोरिया
visit

ट्विटर पर हाल में एक महिला ने अपने बेटे ‘कीटन’ का वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने बताया कि स्कूल में उन्हें काफी परेशान किया जा रहा है। वो वीडियों बहुत वायरल हो रहा है, जिसके फिलहाल 21 मिलियन व्यू आ चुके हैं। उस वीडियो पर कई लोगों ने जवाब दिया है और कीटन को प्रोत्साहन और भरोसा दिलाया कि जल्द ही सब ठीक हो जाएगा।

एजे स्टाइल्स, केविन ओवंस और कार्मेला जैसे कई WWE सुपरस्टार्स ने उस वीडियो को देखा और कमेंट कर कीटन को प्रोत्साहित किया है।

बुलिंग एक गंभीर मुद्दा है, जिसमें कई बच्चों और यहां तक की बड़ों को भी रोज़ाना सहना पड़ता है। एजे स्टाइल्स और काफी स्टार्स को WWE’s में ‘बी ए स्टार’ रहने के बावजूद भी काफी धमकियां मिलती हैं। WWE के स्टार्स ने ट्विटर पर कीटन को भरोसा दिलाया और कहा कि ये लाइफ का एक पहलू है, तुम्हें हमेशा स्ट्रॉन्ग रहना पड़ेगा।

एजे स्टाइल्स ने कीटन को ट्विटर पर समझाया और कहा कि उसकी बुलfज़ इनसिक्योर थी और जब वो खुद को देखता होगा वो अपने आपको भी पसंद नहीं करता होगा। उन्होंने कीटन को सलाह दी को वो स्ट्रॉन्ग रहे और उनके साथ ‘द फिनोमिनल वन’ मतलब एजे जैसे दोस्त हैं। केविन ओवंस, नाया जैक्स, बेली, पेटन रॉयस, एलिस्टर ब्लैक, कार्मेला, क्रिस जेरिको और पेज जैसे कई WWE और NXT के स्टार्स ने ट्विटर पर बुलग के खिलाफ कई चीजें बोलीं। दरअसल कीटन की वीडियो को पूरे वर्ल्ड में कई लोगों ने देख काफी सपोर्ट किया है। खासकर की WWE स्टार्स ने भी, हालांकि अब कीटन को परेशान करने वाला भी अब 10 बार उन्हें कुछ कहने से सोचेगा। लेखक- अनिर्बन बेनर्जी, अनुवादक-मोहिनी भदौरिया


Edited by Staff Editor
Article image

Go to article
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now