Create

WWE News: 7 बार के पूर्व चैंपियन की WWE में वापसी को लेकर बहुत बड़ा अपडेट सामने आया 

WWE Raw में हाल ही में एलेक्सा ब्लिस ने वापसी की
WWE Raw में हाल ही में एलेक्सा ब्लिस ने वापसी की

WWE सुपरस्टार एलेक्सा ब्लिस (Alexa Bliss) को लेकर हाल ही में बहुत बड़ा अपडेट सामने आया है। पिछले महीने वापसी करने वाली WWE सुपरस्टार एलेक्सा ब्लिस को ठीक करने के लिए उनका थेरेपी सेशन कराया जा रहा है। इस थेरेपी सेगमेंट से अनुमान लगाया जा रहा है कि उन्हें अपनी डॉल लिली से उबरने में मदद मिलेगी।

वहीं Fightful की रिपोर्ट के अनुसार WWE ने कुल 9 सेगमेंट को प्रोड्यूस किया गया और साथ ही Raw के एपिसोड्स के दौरान कुछ सेगमेंट्स का टेलीकास्ट भी किया जा चुका है। हालांकि Fightful को यह नहीं बताया गया कि सभी सेगमेंट का टेलीकास्ट कर दिया जाएगा या फिर WWE एलेक्सा ब्लिस की स्टोरी को आगे बढ़ाने इन सैगमेंट्स को जल्दी खत्म कर देगा।

रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि यह सैगमेंट पूर्व Raw विमेंस चैपियन के लिए एक लॉन्ग टर्म प्लान था और उनका Royal Rumble मैच में हिस्सा लेने का कोई प्लान नहीं था। आपको बता दें की ब्लिस का आखिरी मैच पिछले साल Extreme Rules प्रीमियम लाइव इवेंट में शार्लेट फ्लेयर के खिलाफ हुआ था। इस मैच में एलेक्सा ब्लिस को हार का सामना करना पड़ा था।

WWE में पुराने गिमिक के साथ ही होगी एलेक्सा ब्लिस की वापसी?

7 बार की पूर्व विमेंस चैंपियन एलेक्सा ब्लिस अपने पूराने गिमिक के साथ WWE में वापसी कर सकती हैं। एलेक्सा ब्लिस WWE की टॉप सुपरस्टार में से एक हैं। साथ ही वो SmackDown और Raw विमेंस चैंपियनशिप जीतने वाली पहली महिला रेसलर भी रही हैं। वहीं ब्रे वायट और ब्रॉन स्ट्रोमैन की फिउड के दौरान WWE यूनिवर्स में लिटल मिस ब्लिस का एक अलग साइड दिखा।

साथ ही एलेक्सा ब्लिस ने ‘द फीन्ड’ के नाम से मशहूर ब्रे वायट का साथ दिया और एक अलग गिमिक को अपनाया। उन्होंने फैंस को अपनी डॉल लिली से भी मिलवाया, जिसे शार्लेट फ्लेयर ने Extreme Rules 2021 में तहस-नहस कर दिया था। आपको बता दें कि एलेक्सा अभी टीवी पर थेरेपी सेगमेंट में शामिल हो रही हैं और उम्मीद है कि वो अपने मौजूदा गिमिक को छोड़ सकती हैं।

हालांकि देखना होगा कि एलेक्सा ब्लिस का यह थेरेपी सैगमेंट कब खत्म होता है और फैंस कब उन्हें रिंग में वापसी करते हुए देखना चाहते हैं। रोड टू WrestleMania की शुरुआत हो चुकी है और देखना होगा कि एलेक्सा ब्लिस का मुकाबला किस सुपरस्टार के खिलाफ होता है।

WWE has registered the trademark "The Goddess" again. Looks like we have the classic Alexa Bliss back.#wwe https://t.co/rGZlW9RyRp

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment