Create

WWE सुपरस्टार Raw में साथी सुपरस्टार का पर्स चोरी करते पकड़ा गया, पूर्व चैंपियन ने लगाया आरोप

WWE के चेयरमैन विंस मैकमैहन
WWE के चेयरमैन विंस मैकमैहन

बैरन कॉर्बिन (Baron Corbin) के लिए मुश्किलें हैं कि कम होने का नाम नहीं ले रही हैं, WWE में फिलहाल उन्हें एक ऐसे रेसलर के रूप में दिखाया जा रहा है, जिसके पास पैसे खत्म हो गए हैं। हर हफ्ते उनकी हालत और भी खराब होती जा रही है, इस वजह से वो अब एक ऐसी गलती कर बैठे हैं, जिसकी उन्हें भारी कीमत चुकानी पड़ सकती है। WWE सुपरस्टार लिंस डोराडो ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि कॉर्बिन ने उनका पर्स चुराने की कोशिश की है।

अब पूर्व WWE 24*7 चैंपियन डोराडो ने अपने ट्वीट में कॉर्बिन पर आरोप लगाते हुए लिखा है कि, "मैंने बैरन कॉर्बिन को अपना पर्स चुराते हुए पकड़ा है।"

WWE सुपरस्टार बैरन कॉर्बिन गरीब हो गए हैं

वित्तीय समस्याओं ने बैरन कॉर्बिन को ऐसी स्थिति में ला खड़ा किया है, जिससे वो अपनी जरूरतों को पूरा नहीं कर पा रहे हैं। एक समय पर कॉर्बिन बहुत अमीर आदमी हुआ करते थे, लेकिन शिंस्के नाकामुरा के हाथों क्राउन हारने के बाद उनके लिए स्थिति बहुत खराब हो चुकी है।

उन्होंने ये भी बताया कि क्राउन हारने के बाद उनकी पत्नी की कार चली गई और उनका बैंक बैलेंस भी जीरो हो गया है। उन्होंने डॉल्फ जिगलर को अपनी घड़ी बेचनी chaahi, वहीं इस हफ्ते उन्होंने साथी WWE सुपरस्टार का पर्स चुराने की कोशिश की। कॉर्बिन के इस कैरेक्टर को अभी तक WWE यूनिवर्स ने खूब सराहा है। वहीं कुछ समय पहले एक इंटरव्यू में उन समस्याओं के बारे में बताया था, जो उन्हें किंग का किरदार निभाने में आ रही थीं।

उन्होंने कहा,

"उस किरदार को निभाना बहुत कठिन था। आपको कभी-कभी चीजों को समझने के लिए एक कदम पीछे लेना पड़ता है, क्योंकि अब आपको अपने प्रदर्शन से पहले जितनी संतुष्टि नहीं मिल रही। मैंने पहले भी कई इंटरव्यूज़ में ये बात बोली है कि हम हॉलीवुड एक्टर्स बन चुके हैं, जिन्हें तब तक कुछ पता नहीं होता जब तक मूवी रिलीज़ ना हो जाए। हमारी हालत भी अब ऐसी ही हो चुकी है।"

ये नया कैरेक्टर कॉर्बिन के लिए नई शुरुआत है, क्योंकि पिछला किरदार उन्हें ज्यादा फायदा नहीं पहुंचा पा रहा था। अब देखना दिलचस्प होगा कि WWE आने वाले महीनों में इसे किस तरह से बुक करती है।

Quick Links

Edited by Neeraj sharma
Be the first one to comment