Create

WWE न्यूज़: अपनी चोट को लेकर बिग ई ने दिया बड़ा अपडेट 

Big E
Ashutosh Singh

रैसलमेनिया इस बार न्यू डे के लिए बेहद खास रही थी। रैसलमेनिया में इस बार न्यू डे के सदस्य कोफ़ी किंग्स्टन ने पहली बार WWE चैंपियनशिप का खिताब अपने नाम किया था। इस मैच में उन्होने न्यू डेनियल ब्रायन को हराया। इसी बीच न्यू डे के लिए एक बुरी खबर आई है। न्यू डे के पॉवर हाउस बिग ई घुटने की चोट की वजह से कुछ समय के लिए रिंग से दूर हो गए है। इस बात की पुष्टि उन्होंने खुद अपने ट्विटर अकाउंट पर की है। इसके अलावा उन्होंने अपनी चोट को लेकर अपडेट भी दिया है।

बिग ई को इस समय torn meniscus हुआ है और वो कुछ समय के लिए रिंग से दूर रहेंगे। ऐसे में न्यू डे के लिए इस समय काफी बड़ा झटका है। हालांकि उन्होंने खुद भी अपनी चोट का मजाक बनाया है। उनकी चोट को लेकर अपडेट देते हुए WWE ने ट्वीट किया था कि," बिग ई चोट की वजह से कुछ समय के लिए रिंग एक्शन से दूर रहेंगे"। जिसका जवाब देते हुए उन्होंने ट्वीट किया कि, ये इस बात पर निर्भर करते है कि ये किस तरह का एक्शन है।

गौरतलब है कि इस बार स्मैकडाउन लाइव में न्यू डे ने ही शो की शुरुआत की थी। इस दौरान द बार (शेमस और सिजेरो) ने उन्हें बीच में रोक दिया था। उन्होंने द न्यू डे को मेन इवेंट में फाइट करने के लिए चैलेंज दिया था। जिसे न्यू डे ने मान लिया था। शो के अंत में न्यू डे ने जीत हासिल की थी। हालांकि इस मैच में बिग ई लड़ते हुए नज़र आए थे और उन्होंने रिंग एक्शन में हिस्सा लिया था।

गौरतलब है कि आने वाले सप्ताह में सुपरस्टार शेक अप होने वाले है। ऐसे में जिस तरह से न्यू डे ने खुद को साबित किया है, फैंस इस बात की उम्मीद बेहद कम रहे है कि इस ग्रुप को अलग किया जाएगा। ऐसे में देखना दिलचस्प रहेगा कि इस बार न्यू डे किस ब्रांड का हिस्सा बनते है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं


Edited by PANKAJ

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...