Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

द फीन्ड ने WWE में 318 दिनों बाद वापसी करने वाले दिग्गज को बनाया अपना शिकार

ANALYST
न्यूज़
17 Sep 2019, 10:00 IST

द फीन्ड
द फीन्ड

क्लैश ऑफ़ चैंपियंस के बाद रॉ फैंस के लिए बेहद यादगार रही, क्योंकि 318 दिनों बाद दिग्गज केन ने वापसी करते हुए सभी को चौंका दिया। हालांकि उनके लिए ये वापसी कुछ खास नहीं कर पाई और उन पर ब्रे वायट (द फीन्ड) ने हमला कर दिया। 



दरअसल, शो के दौरान बॉबी रूड का सामना सैथ रॉलिंस से हुआ। इस मैच के दौरान सैथ ने जब अपनी पकड़ बना ली तब ही बॉबी के पार्टनर डॉल्फ जिगलर भी आ गए। उन्होंने सैथ पर हमला कर दिया। इसके बाद इसी मुकाबले में उन पर हमले करने के लिए द ओसी (एजे स्टाइल्स, ल्यूक गौलोज और कार्ल एंडरसन) भी आ गए। इसी बीच यूनिवर्सल चैंपियन को बचाने के लिए रिंग में दिग्गज केन ने वापसी की और उन्होंने कार्ल एंडरसन और एजे स्टाइल्स को डबल चोकस्लैम दिया।


इन सबके के बाद रिंग में अंधेरा हो गया और ब्रे अपने अवतार में रिंग में नजर आए और उन्होंने केन पर पीछे से हमला बोल दिया।  ब्रे इससे पहले भी कई दिग्गजों पर हमला कर चुके हैं।  आपको बता दें कि केन ने 2 नंवबर को हुए क्राउन ज्वेल में दस्तक दी थी उसके बाद वो अब रॉ में आए हैं। इससे पहले उन्हें रॉ के दौरान 24/7 जीतते हुए और हारते हुए देखा था।


ये भी पढ़े: Raw में सैथ रॉलिंस की मंगेतर बैकी लिंच पर हुए खतरनाक हमले का सच सामने आया 

गौरतलब है कि ब्रे वायट का हैल इन सेल में सामना सैथ रॉलिंस से होना है। इस मुकाबले में वो यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए लड़ते हुए नज़र आएंगे।ये देखना दिलचस्प रहेगा कि WWE किस तरह से सैथ और ब्रे के फ्यूड में केन को बुक करता हैं क्योंकि केन इस समय पार्ट टाइमर की भूमिका में हैं।  

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं


Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...