Create
Notifications

WWE से निकाले जाने के बाद पहली बार नजर आएंगे पूर्व चैंपियन Bray Wyatt, बड़े रेसलिंग शो में दिग्गजों का जमावड़ा

लंबे समय से रेसलिंग से दूर हैं ब्रे वायट
लंबे समय से रेसलिंग से दूर हैं ब्रे वायट
reaction-emoji
Neeraj
visit

WWE में ब्रे वायट (Bray Wyatt) के नाम से मशहूर रेसलर विंडहैम रोटुंडा (Windham Rotunda) को कंपनी ने पिछले समर में रिलीज किया था और तब से उन्होंने किसी प्रकार की रेसलिंग इवेंट में हिस्सा नहीं लिया है। हालांकि, आने वाले वीकेंड में यह बदल जाएगा। एक हालिया रिपोर्ट के मुताबिक वायट जल्द ही न्यू यॉर्क में Showcase of Legends 7 शो में दिखाई देंगे।

What do we do now?We wait for the right place. We wait for the right time. Then we turn Rome to Ashes. “Groveling in the muck of avarice”🐍 I believe in you too

ऐसा बताया जा रहा है कि इस शो में पूर्व WWE सुपरस्टार को उनके वास्तविक नाम से देखा जाएगा। इस शो में कई दिग्गज दिखाई देने वाले हैं, लेकिन वे रेसलिंग करने के लिए रिंग में नहीं उतरेंगे। इस इवेंट में ब्रिट बेकर, ट्रिश स्ट्रेटस, टोरी विल्सन, रिकिशी, एविल उनो, रोसमेरी, मिया यिम और कई अन्य सुपरस्टार्स नजर आएंगे। Bodyslam ने इस बात को रिपोर्ट किया है।

WWE द्वारा रिलीज किए जाने के बाद से क्या कर रहे हैं ब्रे वायट?

2021 में रिलीज किए जाने वाले तमाम सुपरस्टार्स ने नया घर खोज लिया है। कीथ ली, एलिस्टर ब्लैक और चेल्सी ग्रीन ने अलग प्रमोशन ज्वाइन कर लिया है। ब्रॉन स्ट्रोमैन और EC3 ने भी एक नया प्रमोशन शुरु कर लिया है। रिलीज के बाद से वायट अपने दोस्त जैसन बेकर के साथ एक फिल्म पर काम कर रहे हैं। WWE में काम करते हुए वायट के साथ बेकर ने फायरफ्लाई फनहाउस सैगमेंट में काम किया था।

कई फैंस और विशेषज्ञों ने अनुमान लगाया था कि वायट AEW या फिर इम्पैक्ट रेसलिंग ज्वाइन करेंगे। वायट का जो कद है उससे किसी भी प्रमोशन को काफी फायदा मिलेगा। वायट के काम को देखते हुए AEW उन्हें जरूर साइन करना पसंद करेगी। फिलहाल कंपनी के पास ऐसा कैरेक्टर नहीं है जो फैंस को आकर्षित कर सके और इस मायने में वायट एकदम फिट बैठते हैं।

इम्पैक्ट रेसलिंग भी वायट को अपने साथ जोड़ने में कोई संकोच नहीं दिखाने वाली है। यह ऐसा प्रमोशन है जहां पर WWE छोड़ने वाले तमाम सुपरस्टार्स को जगह मिली है। चेल्सी ग्रीन, मिकी जेम्स और मैट कार्डोना फिलहाल के समय में इस प्रमोशन से जुड़ने वाले कुछ बड़े नाम हैं।

आपको बता दें कि WWE से निकाले जाने से पहले साल 2020 में ब्रे वायट ने द फीन्ड के कैरेक्टर में रहते हुए यूनिवर्सल चैंपियनशिप को जीता था। हालांकि एक हफ्ते में अपनी चैंपियनशिप को हार गए थे।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now