Create
Notifications

इस सप्ताह रैसलिंग रिंग में वापसी करेंगे ब्रॉक लैसनर

Abhishek Tiwary
visit

ब्रॉक लैसनर इस सप्ताह शनिवार को लाइव इवेंट में रिंग में एक्शन करते हुए नजर आएंगे। यह इवेंट मेक्सिको सिटी के एरीना सियुडैड डी मेक्सिको में होगा। इस इवेंट में लैसनर का मुकाबला रुसेव से होगा। सर्वाइवर सीरीज में गोल्डबर्ग से बुरी तरह हारने के 13 दिन बाद यह बाउट होने जा रही है। लैसनर ने एक कैलेंडर वर्ष में प्रमुख लाइव इवेंट्स में हिस्सा लिया। 2016 में रुसेव और लैसनर के बीच पहली बार मुकाबला नहीं होगा। इससे पहले फरवरी में सैन जोस कैलिफ़ोर्निया में लैसनर ने रुसेव का सामना किया था जहां ब्रॉक ने द बुल्गारियन ब्रूट को खरी-खोटी सुनाई थी।

youtube-cover

अब तक लाइव इवेंट्स में लैसनर ने 4 लीग ऑफ़ नेशन्स सदस्यों में से तीन के साथ बाउट की है। लैसनर ने इंग्लवुड में यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप के लिए डेल रियो का सामना किया, लेकिन रुसेव के आक्रमण करने के बाद द बीस्ट इन्कार्नेट को डिसक्वालिफिकेशन जीत दे दी गई।

youtube-cover

आगामी शनिवार को लैसनर इस वर्ष आखिरी बार रिंग में नजर आएंगे। उन्होंने आखिरी बार सर्वाइवर सीरीज में हिस्सा लिया था जहां गोल्डबर्ग से वह महज 85 सेकंड में मात खा बैठे थे। हालांकि लैसनर ने रॉयल रंबल के लिए दूसरी आधिकारिक एंट्री की घोषणा कर दी है, जिसमें से पहली उनके चिर-प्रतिद्वंदी गोल्डबर्ग के खिलाफ होगी। पॉल हेमैन ने माइकल कोल को एक इंटरव्यू में बताया कि गोल्डबर्ग की रंबल में एंट्री लैसनर को भी ऐसा ही करने के लिए मजबूर किया। रॉयल रंबल में लैसनर तीसरी बार शिरकत करेंगे। पहली बार उन्होंने 2003 में हिस्सा लिया था जहां वो जीते थे।


Edited by Staff Editor
Article image

Go to article
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now