COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit

सीएम पंक की हॉरर फिल्म का फर्स्ट लुक आया सामने

448   //    21 Sep 2018, 10:20 IST

सीएम पंक को अगर आप सिर्फ एक अच्छा प्रोफेशनल रैसलर ही मानते हैं, तो शायद आप गलत हो सकते हैं। पंक एक अच्छे रैसलर होने के अलावा MMA फाइटर, राइटर और एक एक्टर भी हैं। 'द बेस्ट इन द वर्ल्ड' सीएम पंक Girl on the Third Floor नाम की हॉरर फिल्म में लीड रोल निभा रहे हैं। इस फिल्म की शूटिंग खत्म हो चुकी है और इसका फर्स्ट लुक लोगों के सामने आया।


Girl on the Third Floor ट्रेविस स्टीवंस की बतौर राइटर और डायरेक्टर पहली फिल्म है। ये पहली फिल्म है, जिसमें सीएम पंक मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। इस फिल्म को शिकागो के एक भूतिया बंगले में शूट किया गया है। सीएम पंक ने इस फिल्म को लेकर कहा कि फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने को लेकर वो बहुत ही ज्यादा उत्साहित हैं।

इस फिल्म में सीएम पंक डोन कोच का किरदार निभा रहे हैं। अपनी जिंदगी की पुरानी गलतियों को सुधारने के लिए वो अपने पुराने घर को ठीक करवाते हैं। इस दौरान उनका सामना कुछ अदृश्य ताकतों के साथ होता है और फिर वो घर को तोड़ना शुरु कर देते हैं।

39 साल के सीएम पंक का नाम फिलिप जैक ब्रूक्स है। पंक ने 9 जून 2018 को अपने UFC करियर की दूसरी फाइट माइक जैक्सन के खिलाफ लड़ी थी। पहली फाइट की तरह ही उन्हें दूसरी फाइट में भी हार का मुंह देखना पड़ा। अब उनका UFC करियर लगभग खत्म ही हो गया है।

पंक साल 2014 की रॉयल रम्बल के बाद WWE छोड़कर चले गए थे। उसके बाद से वो WWE में शामिल नहीं हुए हैं और भविष्य में भी शामिल नहीं होंगे।

Fetching more content...