Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज: रैसलिंग दिग्गज बुकर टी ने दिया सुपरस्टार जॉन सीना पर बड़ा बयान

Amit Shukla
ANALYST
न्यूज़
Modified 20 Dec 2019, 21:08 IST

Can you dig it, Cena?

जॉन सीना एक ऐसे रैसलर हैं जिन्होंने कंपनी के साथ एक लंबा समय बिताया है, और 6 बार वर्ल्ड चैंपियन बुकर टी ने इस हफ्ते अपने पॉडकास्ट में ये कहा कि जॉन सीना का समय अब पूरा हो चुका है। 2011-2012 में जब जॉन सीना की लड़ाई द रॉक से चल रही थी उस समय उन्होंने ये कहा कि वो द रॉक की तरह कंपनी को नहीं छोड़ेंगे और शुरुआत में ऐसा लगा भी कि वो WWE के साथ अपने काम को करते रहेंगे।

इनकी हॉलीवुड में शुरुआत अच्छी नहीं रही लेकिन हाल में उनकी कई फिल्म काफी हिट रही हैं जिसकी वजह से उनकी हॉलीवुड में लोकप्रियता बढ़ गई है। वो आज भी एक WWE रैसलर के तौर पर पहचाने जाते हैं, और अगर आपको याद हो तो एलेन शो में खुद एलेन डीजेनेरस ने उनसे इस बारे में सवाल किया था, और साथ ही उनके नए लुक के बारे में भी पूछा था। इस हफ्ते WWE हॉल ऑफ़ फेमर बुकर टी ने अपने पॉडकास्ट में इस बारे में चर्चा की।

मैं आपको बड़े स्पष्ट शब्दों में बता दूँ, मैं इस बात पर कोई ध्यान नहीं देता हूँ कि जॉन सीना क्या बोल रहे हैं। उनका कहना है कि उनमें अब भी फायर है और वो रुथलेस एग्रेशन है जिससे वो अपने विरोधियों को हरा देंगे, लेकिन मैं आपको बताता चलूँ कि एक रैसलर के तौर पर उनके दिन अब लगभग खत्म हैं। वो कितना भी रैप कर लें और कहे कि उनमें दमखम हैं, लेकिन हक़ीक़त में ऐसा नहीं है।'

WWE ने हाल में ये बताया था कि जॉन सीना को पिछले हफ्ते हुए फेटल फोर वे मैच में चोट लग गई थी, जिसकी वजह से इस हफ्ते होने वाले रॉयल रंबल मैच में उनकी उपस्थिति पर सवाल उठ खड़े हुए हैं। देखना होगा कि जॉन सीना चोट के बाद रॉयल रंबल में आते हैं या नहीं।

लेखक: डेविड कुलन; अनुवादक: अमित शुक्ला

Get WWE News in Hindi here

Published 22 Jan 2019, 16:00 IST
Advertisement
Fetching more content...