द अंडरटेकर से मैंने काफी कुछ सीखा है: ड्रू मैकइंटायर

ड्रू मैकइंटायर WWE में पहले भी काम कर चुके हैं और उस दौरान उन्होंने द अंडरटेकर के साथ लॉकर रूम भी शेयर किया है। वहां उन्होंने द डेडमैन से काफी कुछ सीखा।

ड्रू मैकइंटायर में कंपनी ने भरोसा जताते हुए उन्हें हीथ स्लेटर और जिंदर महल के साथ 3MB टीम का हिस्सा बनाया। लेकिन साल 2014 में सभी को हैरान करते हुए उन्हें और जिंदर महल को रिलीज कर दिया।

पिछले साल मैकइंटायर वापस कंपनी से जुड़े और NXT ब्रैंड का हिस्सा बने और अब WWE में अपने दूसरे दौर में अच्छा काम कर रहे हैं। इस समय वो डॉल्फ ज़िगलर के साथ काम कर रहे हैं और दोनों की नजरें रॉ टैग टीम डिवीज़न की ओर है।

मैकइंटायर लम्बे समय से WWE से जुड़े हुए हैं और इस दौरान उन्होंने कई दिग्गज स्टार्स के साथ काम किया है, जिनमें से एक हैं द अंडरटेकर। हाल ही में प्लेनेट रैसलिंग के साथ एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि अंडरटेकर एक ऐसे स्टार है जिनकी वजह से कंपनी में उनका पैशन बना रहा।

उन्होंने कहा, "अंडरटेकर हमेशा अपना 100% देते हुए काम किया करते थे। उनकी आंखों में हमेशा चमक दिखाई देती थी। वो पूरी तरह से अपने किरदार में ढल गए थे। वहां से मुझे प्रेरणा मिली।"

द अंडरटेकर इस पूर्व चैंपियन के प्रेरणास्रोत रहे हैं और उन्हें लगातार काम करने के लिए प्रोत्साहित किया है। मैकइंटायर, डेडमैन के नक्शेकदम पर आगे बढ़ रहे हैं।

"आजकल के कई स्टार्स को उनके साथ काम करने या फिर उन्हें देखकर सीखने का मौका नहीं मिला। वो सभी उनसे एक या दो बार मिले होंगे लेकिन उन्हें काम करते देखने का ज्यादा मौका नहीं मिला होगा।

मैंने द अंडरटेकर से काफी कुछ सीखा है। मैं 32 साल का हूं और पिछले 20 साल से रैसलिंग कर रहा हूं। मैं अब उस दौर में हूं जहां मुझे खुद दूसरों के लिए प्रेरणा बनना होगा। ये बाकी रैसलर्स और बिज़नेस के लिए अच्छा होगा।"

इस समय डॉल्फ ज़िगलर और ड्रू मैकइंटायर अमेरिकन अल्फा के खिलाफ फिउड का हिस्सा बनेंगे जिसके बाद दोनों रॉ टैग टीम चैंपियनशिप की ओर एक और कदम बढ़ाएंगे।

लेखक: फिलिपा मारी, अनुवादक: सुर्यकांत त्रिपाठी