Create
Notifications

Money in the Bank पीपीवी को लेकर सट्टाबाजार का भाव सामने आया

सुर्यकांत त्रिपाठी

WWE का मनी इन द बैंक पीपीवी करीब एक महीने दूर है और उसे ध्यान में रखते हुए स्काई बेट ने पुरुषों और महिलाओं के मैचेस के संभावित विजेता के नाम का खुलासा किया है। विजेता को लेकर सट्टाबाजार के आंकड़े सामने आ रहे हैं।

मनी इन द बैंक साल के सबसे रोमांचित मैचों में से एक है। इसकी शुरुआत पहले साल 2005 में हुई थी जहां ये रैसलमेनिया का हिस्सा था। साल 2010 के बाद से इसने पीपीवी का रूप ले लिया है। पिछले ही साल WWE ने महिलाओं के लिए भी ये मैच शुरू करवा दिए।

इसके विजेता के पास WWE ख़िताब के लिए चुनौती देने का मौका होगा और उसकी जगह और समय ब्रीफ़केस विजेता के पसंद की होगी। पिछले साल इसे बैरन कॉर्बिन और कार्मेला ने जीता था।

सट्टाबाजार मैच के संभावित विजेता का अनुमान लगाने का सबसे अच्छा विकल्प होता है। भले ही इवेंट अभी 5 हफ्ते दूर है लेकिन फिर भी सट्टा बाजार में इसकी हलचल दिखाई दे रही है।

पुरुषों के मैच के लिए ब्रॉन स्ट्रोमैन, फिन बैलर, द मिज़ और रूसेव पहले ही क्वालीफाई कर चुके हैं तो वहीं महिलाओं के मैच के लिए एम्बर मून और शार्लेट ने अब तक जगह पक्की की है।

इस समय MITB ब्रीफ़केस जीतने के प्रबल दावेदार में द मिज़ हैं और उनके पीछे हैं बिग ई। वहीं मॉन्स्टर अमंग मैन ब्रॉन स्ट्रोमैन इस लिस्ट में तीसरे स्थान पर हैं।

महिलाओं के मैच में इसे एम्बर मून द्वारा जीतने की संभावना है तो वहीं दूसरे और तीसरे स्थान पर शार्लेट फ्लेयर और साशा बैंक्स है।

आने वाले कुछ हफ्तों में हमे और भी क्वालीफाई मैचेस देखने को मिलेंगे और फिर 17 जून को शिकागो के ऑलस्टेट एरीना में हमे मुख्य इवेंट देखने मिलेगा। कहा जा रहा है कि बिग ई को सिंगल्स पुश के लिए मौका मिलेगा और यही उनका मंच साबित होगा।

लेखक: निखिल भास्कर, अनुवादक: सूर्यकांत त्रिपाठी


Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...